बना रहे थे TikTok वीडियो, लेकिन पिस्तौल से चल गई गोली, दोस्त की मौत

नई दिल्ली
राष्ट्रीय राजधानी में 19 वर्षीय एक व्यक्ति की उसके दोस्त ने कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी. यह वारदात उस वक्त हुई जब वे पिस्तौल के साथ मोबाइल ऐप टिकटॉक पर एक वीडियो बना रहे थे. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी.

पुलिस ने बताया कि शनिवार रात सलमान अपने दोस्तों सोहेल और आमिर के साथ कार से इंडिया गेट गया हुआ था. लौटते समय कार चला रहे सलमान के बगल में बैठे सोहेल ने एक देसी पिस्तौल निकाली. उन्होंने वीडियो बनाने की कोशिश के दौरान सलमान पर निशाना साधा, लेकिन पिस्तौल से निकली गोली उसके बाएं गाल पर लगी.

पुलिस ने बताया कि आमिर क्रेटा कार की पीछे वाली सीट पर बैठा था. यह घटना मध्य दिल्ली के बाराखंभा रोड से लगे रणजीत सिंह फ्लाईओवर के नजदीक हुई. पुलिस ने बताया कि घटना के बाद दोनों दोस्त घबरा गए और दरियागंज में सोहेल के रिश्तेदार के घर गए और खून से सने कपड़े बदले. फिर रिश्तेदार के साथ वे सलमान को पास के एलएनजेपी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

उन्होंने बताया कि बाराखंभा रोड पुलिस ने आर्म्स एक्ट और हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने आमिर, सोहेल और एक अन्य व्यक्ति शरीफ को गिरफ्तार किया है. पूछताछ में पता चला कि सलमान गाड़ी चला रहा था. सोहेल उसके बगल में बैठा था ,जबकि आमिर पीछे वाली सीट पर बैठकर टिक टॉक मोबाइल ऐप पर वीडियो बना रहा था. वीडियो में सोहेल को सलमान के गाल पर पिस्टल सटानी थी, लेकिन इसी बीच गोली चल गई और सलमान की मौत हो गई. शरीफ पर आरोप है कि उसने कत्ल के बाद सबूत छुपाने में मदद की.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *