बदायूं: गेहूं के बोरों से लदा ट्रक पलटा, 7 की मौत, 5 घायल

बदायूं
उत्तर प्रदेश के बदायूं में एक भयानक सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हो गई। यहां एक ट्रक के पलटने से उसके नीचे 12 लोग आ गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक मरने वालों में कुछ कांवड़िए भी शामिल हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दातागंज के विधायक आरके सिंह ने बताया है कि सीएम ने मृतकों के परिवारों को 2 लाख और घायलों को 50,000 रुपये की आर्थिक मदद का आश्वासन दिया है।

12 लोग दबे
घटना हड़ौरा गांवे के पास म्याऊं-उसावां रोड पर सोमवार देर रात हुई। हादसे का शिकार हुए ट्रेक गेहूं के बोरे लदे थे। बताया जा रहा है कि अचानक ही ट्रक अनियंत्रित हो गया और एक खोखे पर जाकर पलट गया। इससे वहां खड़े लोग ट्रक की चपेट में आ गए और सात लोगों की मौत हो गई। ट्रक पलटने के कारण वहां खड़ी गाड़ियां भी क्षतिग्रस्त हो गईं। बदायूं के जिला मैजिस्ट्रेट दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि हादसे में घायल पांच लोगों को अस्पताल ले जाया गया है और प्रशासन उनका इलाज सुनिश्चित करेगा।

विधायक ने किया मुआवजे का ऐलान
दातागंज के विधायक आरके सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिवारों को 2 लाख रुपये और घायलों को 50,000 रुपये की आर्थिक सहायता देने का आश्वासन दिया है। साथ ही जो लोग गंभीर रूप से घायल हैं उनका इलाज फ्री में किया जाएगा। उधर, घटना से नाराज पुलिसकर्मियों ने जिला मैजिस्ट्रेट और पुलिस अधिकारियों को घेर लिया और नारेबाजी करने लगे। पुलिस ने इन लोगों को तितर-बितर किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *