बडे तालाब में बेटा-बेटी समेट मां ने कूदकर दी जान, तीनों की अभी तक नहीं हो सकी पहचान 

भोपाल
राजधानी के श्यामला हिल्स थाना क्षेत्र में स्थित शीतला दास की बगिया में आज सुबह एक मां अपनी बेटी और बेटे ने बडे तालाब में कूदकर अपनी जान दे दी। हालांकि गोताखोरों ने उन्हें बचाने की कोशिश की थी, लेकिन वह तीनों को बचाने में कामयाब नहीं हो सके। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, जहां गोताखोरों ने तीनों की लाशों को बाहर निकाल लिया है। 

हालांकि तीनों की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस का कहना है कि उनकी शिनाख्ती के प्रयास किए जा रहे हैं। श्यामला हिल्स पुलिस के मुताबिक आज ग्यारह बजे शीतल दास की बगिया में 35 वर्षीय महिला आज सुबह अपने सात साल के बेटे और 12 वर्षीय बेटी के साथ पहुंची थी। जहां महिला अपने दोनों बच्चों को लेकर तालाब में कूद गई। मौके पर मौजूद गोताखोरों ने पुलिस को खबर दी, लेकिन जब तक गोताखोरों की टीम मां और बच्चों को बचाने के लिए तालाब में कूदी, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। 

करीब 15-20 मिनट की मशक्कत के बाद तीनों की लाशों को पानी से बाहर निकाला गया। तीनों की पहचान अभी नहीं हो पाई है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस उनकी शिनाख्ती करने के प्रयास कर रही है। जिससे पूरे मामले का खुलासा हो सके। पुलिस ने तीनों मृतकों का शव बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए हमीदिया अस्पताल भेज दिया। लिहाजा पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि सुबह करीब आठ बजे महिला अपने बच्चों को पोहा और भजिया खिला रही थी। उस समय वह बहुत परेशान थी और तालाब के पास बने पार्क में ही घूम रही थी। करीब 11 बजे वह तालाब में बच्चों को लेकर कूदी है। पुलिस पहचान करने के लिए आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है। क्योंकि अभी तक तीनों की बॉडी को देखकर किसी क्लैम नहीं किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *