बच्चों की समझ से बची व्यवसायी की जान, वारदात से ठीक पहले पिस्टल समेत पकड़ा गया शूटर

मुजफ्फरपुर
मुजफ्फरपुर पुलिस ने समय रहते हत्या की साजिश को नाकाम किया है. इस दौरान पुलिस ने विदेशी हथियार के साथ एक अपराधी को पकड़ा जो जमीन कारोबारी की हत्या करने की तैयारी में था. घटना नगर थाना के बालूघाट मुहल्ले की है.

एसएसपी ने बताया कि रविवार की शाम को बालूघाट के एक जमीन कारोबारी संजय सानी ने अपने एक अन्य साथी शंकर सहनी की हत्या के लिए मोतीहारी से शूटर बुलाया था लेकिन बच्चों नें हत्यारों की स्कॉर्पियो गाड़ी में हथियार देख लिया और बात खुल गई. इस दौरान नगर थाना के सिकन्दरपुर ओपी में यह सूचना पहुंच गयी.

ओपी में मौजूद प्रमोद कुमार तत्काल घटनास्थल के लिए कूच कर गये और अपराधी महेश कुमार को दबोच लिया. इस बीच स्कॉर्पियो में सवार तीन अपराधी फरार हो गये. पुलिस ने महेश के पास से पिस्टल बरामद किया. ये पिस्टल चीन की बनी हुई है और इसका इस्तेमाल पाकिस्तान की सेना और पुलिस में किया जाता है साथ ही पिस्टल में भरी गयी एक गोली चायनीज है.

पुलिस पता लगाने में जुट गई है कि विदेशी पिस्टल मुजफ्फरपुर कैसे पहुंचा. एसएसपी ने बताया कि आरोपी संजय सहनी नें अपने साथी शंकर सहनी की पत्नी से मजाक किया था जिसके बाद पत्नी ने उसकी जमकर बेइज्जती की थी इसी का बदला लेने के लिए संजय सहनी ने शंकर की हत्या के लिए भाड़े का शूटर बुला लिया था. पुलिस संजय सहनी और फरार हुए तीन अपराधियों की तलाश में जुट गयी है. एसएसपी मनोज कुमार ने एसएसआई प्रमोद कुमार और दो अन्य सहयोगी पुलिसकर्मियों को पांच हजार रुपये देकर पुरष्कृत किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *