बच्चे को कार से कुचलने के बाद दस किलोमीटर तक घसीटा, टुकड़ों में बंट गया मासूम का शव

पटना
राजधानी पटना से दिल को दहला देने वाली एक घटना सामने आई है. यहां सड़क हादस में रईसजादों ने एक बच्चे को न केवल कार ने कुचला बल्कि उसे लेकर लगभग 10 किलोमीटर तक घसीटता रहे. इस दौरान सड़क पर बच्चे का शव टुकड़ों में बंट गया. घटना पटना के रुपसपुर इलाके की है.

जानकारी के मुताबिक तेज रफ्तार कार ने बच्चे को कुचल दिया इस दौरान बच्चा कार में फंस गया. लोगों ने जब बच्चे को बचाने की नियत से कार का पीछा किया तो कार सवार लोग वहां से भागने लगे. इस दौरान बच्चा कार में फंसा रहा और लगभग 10 किलोमीटर दूर तक सवार उसे लेकर भागते रहे.

बाद में जब पाटलिपुत्र कॉलोनी इलाके में कार रूकी तब तक बच्चे का शव दो टुकड़ो में बंट चुका था. घटना के बाद नाराज लोगों ने कार में जमकर तोड़फोड़ की. कार सवार दोनों युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. स्थानीय लोगों के मुताबिक कार रुकने के साथ ही उस पर सवार दो लड़कियां मौके से भाग निकलीं, जबकि दोनों छात्र भीड़ के हत्थे चढ़ गए.

इस दौरान आक्रोशित लोगों ने छात्रों की पिटाई शुरू कर दी. दोनों छात्रों की पहचान अनिकेत चंद्रा और इशांत सिंह के रूप में हुई है. एक के पिता इंजीनियर तो दूसरे के पिता बैंक मैनेजर बताए जाते हैं. कार आलोक चंद्रा के नाम पर है रजिस्टर्ड है जो करीब 5 महीने पहले खरीदी गई थी. फिलहाल दोनों लड़के पाटलिपुत्रा थाना में है. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुटी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *