आतंकियों के खिलाफ आगे भी जारी रहेगी ऐसी कार्रवाई, PAK में घुसकर मारेंगे: पासवान

पटना 
लोक जनशक्ति पार्टी के सुप्रीमो और केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने कहा है कि आतंकवाद को खत्म करने के लिए आगे भी अभियान जारी रहेगा. वैशाली के लालगंज में उन्होने सरकार की ओर से फिर हुंकार भरी और कहा कि भारत आगे भी पाकिस्तान में घुसकर आतंकवादियों और घुसपैठियों को मार गिराने में पीछे नहीं हटेगा. वहीं, इस दौरान उन्होंने विपक्षी दलों को इस मामले में राजनीति नहीं करने की नसीहत दी. उधर पासवान के भाषण के दौरान उनके समर्थकों ने हाजीपुर लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने की मांग करते हुए पासवान जिंदाबाद के नारे लगाए. लेकिन पासवान अपने समर्थकों के उत्साह का अभिवादन करते हुए उनकी मांग को मुस्करा कर टालते नजर आए.

राम विलास पासवान ने कहा कि देश सबसे बड़ा है. उसके बाद ही किसी का स्थान आता है. देश की सुरक्षा को लेकर किसी को किसी प्रकार की राजनीति नहीं करनी चाहिए. बल्कि सरकार और सेना का समर्थन करना चाहिए. उन्होंने कहा कि अब आतंकियों का खैर नहीं है. क्योंकि मोदी सरकार ने आतंकियों का सफाया करने के लिए संकल्प ले लिया है. आतंकियों के खिलाफ बालकोट जैसी कार्रवाई आगे भी होती रहेगी.

पासवान की माने तो भारत हमारे लिए मां के सामान है. ऐसे में मां की इज्जत करनी चाहिए. पासवान की माने तो पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर भारत का हिस्सा है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने कह दिया है कि आतंकियों के खिलाफ इस तरह की कार्रवाई होती रहेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *