बचपन से ही एक्टिंग में एक्टिव हैं 26 साल की नेशनल अवॉर्ड विजेता कीर्ति सुरेश, जानें खास बातें

66वें नेशनल अवॉर्ड्स में कई फिल्मों ने शानदार प्रदर्शन किया. बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड संयुक्त रूप से विक्की कौशल और आयुष्मान खुराना जीतने में कामयाब रहे वही बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड कीर्ति सुरेश ने जीता है. 26 साल की कीर्ति सुरेश ने फिल्म महानति में अपनी शानदार परफॉर्मेंस के लिए ये अवॉर्ड जीता है. साउथ फिल्मों के फैन्स कीर्ति के एक्टिंग टैलेंट से वाकिफ हैं. कीर्ति मलयालम फिल्म प्रोड्यूसर सुरेश कुमार की बेटी हैं और वरिष्ठ एक्ट्रेस मेनका की बेटी हैं.

मेनका ने तमिल फिल्मों में काफी काम किया है. वही कीर्ति ने तमिल, तेलुगू और मलयालम फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है. उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत एक चाइल्ड एक्टर के तौर पर की थी. उन्होंने इसके बाद पायलट और कुबेरन जैसी फिल्मों में भी काम किया और कुछ टेलीविजन शोज़ में भी वे नज़र आईं.

उन्होंने साल 2013 में मलयालम फिल्म गीताजंलि में लीड रोल किया था. इसके बाद उन्होंने रिंग मास्टर, रेमो, नेनू लोकल, सरकार, नेनू सैजाला जैसी कई फिल्मों में काम किया. पिछले कुछ समय में कीर्ति ने लगातार बेहतरीन परफॉर्मेंस दी है जिससे उनकी लोकप्रियता में काफी इजाफा हुआ है. साल 2018 में ही कीर्ति की 8 फिल्में रिलीज हुई थीं. गौरतलब है कि इस फिल्म को नाग अश्विन ने डायरेक्ट किया है. महानति में दुलकर सलमान, समांथा और विजय देवराकोंडा ने अहम रोल निभाए थे. ये बायोग्राफिकल ड्रामा एक्ट्रेस सावित्री की जिंदगी पर बेस्ड था. इस फिल्म में  सावित्री का किरदार कीर्ति ने निभाया है.

रिपोर्ट्स के अनुसार, कीर्ति जल्द ही बॉलीवुड में भी अपना डेब्यू कर सकती हैं. एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने भी कीर्ति को नेशनल अवॉर्ड जीतने पर बधाई दी थी. जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में ये भी बताया था कि कीर्ति उनके पिता बोनी कपूर के अगले प्रोजेक्ट का हिस्सा होने जा रही हैं. रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म में अजय देवगन नज़र आ सकते हैं और ये फिल्म सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक होने जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *