फ्यूल टैंक पर लड़की, बाइक पर किस करते कपल का विडियो वायरल

 
नई दिल्ली 

राजधानी दिल्ली की सड़क पर बाइक स्टंट का एक विडियो वायरल हो रहा है। जिसमें लड़का और लड़की एक दूसरे को हग और किस करते दिख रहे हैं। दिल्ली के आईपीएस एचजीएस धालीवाल ने यह 18 सेकंड का विडियो शेयर किया था, जिसके बाद यह चर्चा का विषय बन गया। इस विडियो में दिखाया गया है कि लड़की बाइक के पेट्रोल टैंक पर बैठी हुई है और लड़के को हग कर रही है। 
 
धालीवाल ने ट्वीट कर लिखा है कि मोटर वीइकल ऐक्ट में नए सेक्शन की जरूरत है। इसके बाद यह विडियो तेजी से वायरल हो गया। इस विडियो में एक कपल बाइक स्टंट करता नजर आ रहा है। विडियो में कपल का चेहरा या बाइक का नंबर नजर नहीं आ रहा है, लेकिन लड़की बाइक के फ्यूल टैंक पर बैठी हुई है। ऐसा भी नहीं है कि सड़क खाली है बल्कि सड़क पर काफी अधिक ट्रैफिक है। 
 
विडियो की लोकेशन राजौरी गार्डन क्रॉसिंग बताई जा रही है। इस विडियो में लड़के के कंधों पर एक बैग टंगा है और लड़की बाइक के फ्यूल टैंक पर बैठकर उसे हग कर रही है। पुलिस विडियो की जांच कर रही है। डीसीपी (वेस्ट) मोनिका भारद्वाज ने अपील की है कि विडियो शूट करनेवाला आकर उनके मिले और मामले की अधिक जानकारी दे। पुलिस के मुताबिक, फिलहाल मामला आईपीसी के सेक्शन 279 (खतरनाक ड्राइविंग) का बनता है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *