फैंस को भा गया दिव्यांका त्रिपाठी का यह ग्लैमरस लुक

पॉप्युलर टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' में इशिता का किरदार निभाने वाली ऐक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी की फैन फॉलोइंग काफी ज़बरदस्त है और वह टीवी के लोकप्रिय चेहरों में से भी एक हैं। फैंस के दिलों में दिव्यांका के प्रति काफी दिवानगी है और इसका ताजा उदाहरण हाल ही देखने को मिला, जब वह सिंगिंग रिऐलिटी शो 'द वॉइस' के सेट पर पहुंचीं।

शो के लिए दिव्यांका ने ब्लैक कलर का शिमरिंग वन पीस पहना था, जिसमें वह बेहद हॉट लग रही थीं। दिव्यांका ने इस ड्रेस में अपनी कुछ फोटोज़ इंस्टाग्राम पर भी शेयर कीं। दिव्यांका को इस लुक में देख फैंस हैरान रह गए और उनकी खूबसूरती की तारीफ में कसीदे पढ़ दिए। वहीं कई लोगों ने दिव्यांका के फैशन सेंस की तारीफ करते हुए उन्हें अपनी फैशन लाइन लॉन्च करने की ही सलाह दे डाली।

वैसे मानना तो पड़ेगा ही कि दिव्यांका इस वेस्टर्न आउटफिट में कमाल की लग रही थीं। वह खूबसूरत तो हैं ही, लेकिन वन पीस उनकी खूबसूरती और हॉटनेस में चार चांद लगा रहा था।

दिव्यांका अपनी स्टाइलिश और फैशनेबल आउटिंग के लिए भी जानी जाती हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने मशहूर डिजाइनर सब्यासाची की बेल्ट की कॉपी अपनी ड्रेस के साथ पहन ली, जिसे लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया।

हालांकि दिव्यांका को यह पता नहीं था कि जो बेल्ट उन्होंने पहनी है वह सब्यासाची की डिजाइनर बेल्ट की कॉपी है। उन्होंने अपनी गलती स्वीकारी, लेकिन साथ ही ट्रोलर्स को करारा जवाब भी दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *