पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ आ रहा नया Vivo स्मार्टफोन, लॉन्चिंग जल्द

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो जल्द ही नया स्मार्टफोन लाने जा रही है। इस स्मार्टफोन को पिछले साल लॉन्च हुए Vivo V11 Pro का अगला वर्जन बताया जा रहा है। जल्द आने वाले इस स्मार्टफोन में Vivo Nex की तरह ही पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। नए स्मार्टफोन का नाम वीवो V13 Pro या वीवो V15 Pro हो सकता है। इसके अलावा फोन में ट्रिपल रियर कैमरा भी दिया जा सकता है, जो इसका एक और खास फीचर होगा। फोन को मिड-रेंज सेग्मेंट में लाया जा सकता है और ट्रिपल रियर कैमरा होने की वजह से इसका सीधा मुकाबला सैमसंग के Galaxy A7 से रह सकता है।

इस फोन के पॉप-अप कैमरे की जानकारी कंपनी ने अपने टीजर में जारी की है। इसके अलावा नए स्मार्टफोन की लॉन्चिंग डेट का भी खुलासा कर दिया गया है। इसकी लॉन्चिंग 20 फरवरी को की जाएगी। टीजर इमेज में कंपनी ने लिखा है, 'शहर में नया पॉप-स्टार'. इसके अलावा तस्वीर में पॉप-अप कैमरा भी साफ देखा जा सकता है।

ऑनलाइन रिपोर्ट्स की मानें तो इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा हो सकता है। बता दें कि कंपनी ने पॉप-अप कैमरा और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे फीचर्स सबसे पहले वीवो नेक्स स्मार्टफोन में दिए थे, जो कंपनी का एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *