फिल्म ’83’ के लिए ऐसी स्पेशल डायट ले रहे हैं रणवीर सिंह

बॉलिवुड स्टार रणवीर सिंह इस समय कबीर खान के डायरेक्शन में बन रही फिल्म '83' की शूटिंग कर रहे हैं। यह फिल्म साल 1983 में इंडियन क्रिकेट टीम के वर्ल्ड कप जीतने के ऊपर है और रणवीर इसमें क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। कुछ दिनों पहले रणवीर ने अपनी फिल्म का फर्स्ट लुक भी शेयर किया था और इसे काफी पसंद किया गया था।

इस फिल्म में कपिल देव का किरदार निभाने के लिए रणवीर भी कोई कसर बाकी नहीं छोड़ रहे हैं। इस रोल के लिए वह स्पेशल डायट भी ले रहे हैं। हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणवीर इस समय हेवी प्रोटीन डायट पर हैं। वैसे रणवीर को इंडियन खाना पसंद है और इस समय उनकी डायट में अंडे और ऑइल में बनी फिश शामिल की गई है।

बताया जा रहा है कि लंदन में 4 शेफ उनकी डायट को मॉनिटर कर रहे हैं। चूंकि रणवीर मीठा खाना भी पसंद करते हैं इसलिए उनके खाने में अवकाडो मूस बनाया जाता है जिसमें डार्क चॉकलेट चिप्स और अवकाडो का इस्तेमाल किया जाता है।

वैसे बता दें कि इस फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा दीपिका पादुकोण, ताहिर राज भसीन, साकिब सलीम, ऐमी विर्क, हार्डी संधु, जीवा, साहिल खट्टर, चिराग पाटिल, आदिनाथ कोठारे, धारिया कर्वा और पंकज त्रिपाठी जैसे कलाकार महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *