महाभारत की द्रौपदी बनेंगी दीपिका पादुकोण, 2021 में रिलीज होगा पहला पार्ट

मुंबई
बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की पिछली फिल्म पद्मावत थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के झंडे गाढ़े थे. इस फिल्म के बाद उन्होंने रणवीर सिंह से शादी के लिए कुछ वक्त का ब्रेक लिया था और अब वह एक बार फिर पर्दे पर वापसी के लिए तैयार हैं. उनकी आने वाली फिल्म छपाक है जिसका फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं लेकिन इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है. दीपिका पादुकोण फिल्म 'महाभारत' में द्रौपदी का किरदार निभाएंगी.

फिल्म के प्रोडक्शन में वह मधु मंटेना के साथ हाथ मिलाने जा रही हैं. इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर दी है. फिल्म को कई पार्ट्स में बनाया जाएगा और इसका पहला पार्ट 2021 में दिवाली पर रिलीज होगा. महाभारत फिल्म के बारे में आधिकारिक घोषणा होते ही फैन्स ने सोशल मीडिया पर अपने रिएक्शन्स देने शुरू कर दिए हैं और वे इसे लेकर काफी उत्साहित हैं.

एक यूजर ने लिखा, "राजामौली और संजय लीला भंसाली के अलावा मुझे नहीं लगता कि कोई इस पीरियड ड्रामा फिल्म का निर्देशन कर पाएगा. किसी पीरियड ड्रामा फिल्म के लिए बहुत सी रिसर्च लगती है खासकर तब जब आप किसी सच्ची घटना को आज के युग में उतारने की कोशिश करते हो. हम सभी इन दो निर्देशकों का कैलिबर जानते हैं." बता दें इस फिल्म के बारे में दीपिका का रिएक्शन शुरू से ही पॉजिटिव रहा है. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, "मैं मानती हूं कि ये एक लाइफटाइम रोल है."

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *