फिर चर्चा में आई साक्षी मिश्रा, पापा के लिए CM से की ये अपील

नई दिल्ली

परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी करने वाली बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा एक बार फिर से चर्चा में हैं. साक्षी मिश्रा ने कहा है कि सोशल मीडिया में उनके ससुराल और मायके वालों के खिलाफ कुछ लोग भ्रामक बातें लिख रहे हैं और उसके परिवार को बदनाम किया जा रहा है. साक्षी मिश्रा ने इनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

बता दें कि कुछ दिन पहले उत्तर प्रदेश के बिथरी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा ने दलित युवक अजितेश के साथ शादी की थी. साक्षी मिश्रा ने ये शादी अपने परिवार की मर्जी के खिलाफ की थी, तब साक्षी ने अपने पिता, भाई से अपने पति और खुद की जान को खतरा बताया था. साक्षी ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर जारी किया था. तब ये मामला सोशल मीडिया में खूब उछला था.

इस बार साक्षी मिश्रा ने अपने मायके वालों के हक में मोर्चा खोला है. साक्षी ने कहा है कि कुछ यूट्यूब चैनल पर उनके मायके वालों के खिलाफ गलत सूचनाएं प्रसारित की जा रही हैं. साक्षी ने इस मामले की शिकायत मुख्यमंत्री जनसुनवाई पोर्टल पर की है. साक्षी ने अपने शिकायत में कहा, 'मैं साक्षी मिश्रा पत्नी अजितेश कुमार पुत्री राजेश कुमार मिश्रा विधायक 123 बिथरी चैनपुर बरेली निवासी हूं, निवेदन है कि मेरे ससुराल पक्ष के खिलाफ और मेरे मायके वालों के खिलाफ कुछ प्लेटफॉर्म पर झूठी खबरें चलाई जा रही हैं, जिससे देश का माहौल खराब हो रहा है.'

साक्षी ने कहा है कि इन गलत सूचनाओं का असर उसके पिता के राजनीतिक करियर पर भी प्रभाव पड़ रहा है. और देश में अराजकता फैल रही है. साक्षी ने कहा कि मनगढ़ंत कहानी बनाई जा रही हैं, इस कारण से उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. साक्षी का कहना है कि वो और उसके पति चैन से जीवन जीना चाहते हैं, जिसमें कठिनाई आ रही हैं. साक्षी जोशी ने अपनी शिकायत में कहा है कि इस मामले में कृपया उचित कार्रवाई की जाए जिससे वो और मेरे ससुराल वाले स्वतंत्र नागरिक की तरह जीवनयापन कर सकें.''

बरेली से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा बीती 3 जुलाई को अपना घर छोड़ गई थीं और अजितेश नाम के युवक से लव मैरिज की थी. 10 जुलाई को दोनों ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर अपनी जान को खतरा बताया था. एक दिन बाद 11 जुलाई को साक्षी ने एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जारी किया था और अपने पिता राजेश मिश्रा, भाई विक्की भरतौल और पिता के करीबी राजीव राणा से जान का खतरा बताया था. बाद में ये मामला कोर्ट में भी चला गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *