फिक्स्ड डिपॉजिट पर ये बैंक दे रहा 9.75 फीसद की दर से ब्याज

नई दिल्ली 
 बेंगलुरु स्थित माइक्रो फाइनेंसर जना स्मॉल फाइनेंस बैंक गणतंत्र दिवस के मौके पर वरिष्ठ नागरिकों के लिए फिक्स्ड डिपॉजिट (एफडी) पर 9.75 फीसद की दर से ब्याज दे रहा है। 70वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर बैंक 22 जनवरी 2019 से 28 जनवरी 2019 के बीच खोले गए खातों पर फिक्स्ड डिपॉजिट (एफडी) पर 9.75 फीसद की दर से ब्याज दे रहा है।

इसका लाभ लेने के लिए ग्राहकों (वरिष्ठ नागरिकों) को 3 साल के कार्यकाल के लिए जन लघु वित्त बैंक के साथ फिक्स्ड डिपॉजिट (एफडी) खोलना होगा।

जन लघु वित्त बैंक अन्य टेन्योर के लिए भी फिक्स्ड डिपॉजिट (एफडी) पर आकर्षक ब्याज दर दे रहा है। जन लघु वित्त बैंक फिक्स्ड डिपॉजिट के 181 दिन से 365 दिन, एक साल से 3 साल, 3 साल से 5 साल, और पांच साल से 10 साल की अवधि पर क्रमशः 8.75 फीसद, 9 फीसद, 8.5 फीसद और 7 फीसद की दर से ब्याज दे रहा है।

फिक्स्ड डिपॉजिट (एफडी) पर सभी ब्याज दरें 1 करोड़ रुपये से कम की किसी भी राशि के लिए लागू हैं। ग्राहक 1 करोड़ और उससे अधिक की फिक्स्ड डिपॉजिट पर ब्याज दर प्राप्त करने के लिए जन लघु वित्त बैंक के ब्रांच से संपर्क कर सकते हैं।

जन स्मॉल फाइनेंस बैंक वरिष्ठ नागरिकों के साथ अपने सभी ग्राहकों के लिए डोरस्टेप खाता खोलने की सेवा दे रहा है। जन लघु वित्त बैंक के साथ एफडी खोलने वाले ग्राहकों को जन बैंक डेबिट कार्ड भी दिया जाएगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *