नायरा की सास का ग्लैमरस फोटोशूट, जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन देख छूट जाएंगे पसीने

मुंबई
टीवी एक्ट्रेस पारुल चौहान ने हाल ही में अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इस तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। 

इन तस्वीरों में पारुल ब्लू और पिंक ड्रेस में ग्लैमरस और हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं। ड्रेसेस के साथ मिनिमल मेकअप और उनकी स्मोकी आइज पर देख आप अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे। 

तस्वीरों में वो बेहद कातिलाना अंदाज के साथ पोज दे रही हैं। अपने लेटेस्ट फोटोशूट में वो किसी बॉलीवुड दीवा से कम नहीं लग रही हैं। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। 

बता दें कि पारुल ने सीरियल 'विदाई' के जरिए खूब लोकप्रियता हासिल की है। इस सीरियल में उन्होंने सारा खान (संध्या) की बहन रागिनी का किरदार निभाया था। इसके बाद उन्होंने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में सुवर्णा यानी नायरा की सास के किरदार में नजर आईं।

हालांकि, कुछ दिनों पहले उन्होंने इस सीरियल का टा-टा बाय-बाय कह दिया है। पारुल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

पर्सनल लाइफ की बात करें तो पारुल ने एक्टर चिराग ठक्कर से 12 दिसंबर को शादी रचाई थी।पारुल ने मुंबई के एक मंदिर में शादी की थी। इसके बाद मुंबई में एक खास रिसेप्शन भी आयोजित किया था।

पारुल ने बेहद सादगी से शादी की थी। तीन साल पहले पारुल और चिराग की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी, जिसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हुई फिर प्यार होने के बाद दोनों ने शादी कर ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *