प्रेमी-प्रेमिका प्लेटफार्म पर घूमते रहे, फिर ट्रेन से कटकर दी जान

दतिया
रेलवे स्टेशन के प्लेटफाॅर्म नंबर एक पर सोमवार शाम पांच बजे झांसी से ग्वालियर जा रही चंबल एक्सप्रेस से कटकर एक युवती और एक युवक ने जान दे दी। दोनों 15 मिनट तक प्लेटफॉर्म पर टहलते रहे। शाम पांच बजे चंबल एक्सप्रेस के आते ही दोनों प्लेटफाॅर्म से नीचे उतरकर ट्रेन के सामने लेट गए जिससे युवती की गर्दन और युवक का बीच से धड़ कट गया। सूचना मिलने एएसपी मनजीत सिंह चावला मौके पर पहुंचे और मृतकों के पास मिले मोबाइल से उनके परिजन को सूचना दी।

ग्वालियर के चंद्रवदनी नाका निवासी उमेश (22) पुत्र हरीबाबू व्यास और टेकनपुर निवासी अफसाना (21) पुत्री असलम खान सोमवार शाम रेलवे स्टेशन पर पहुंचे और दोनों काफी देर तक टहलते रहे। इसके बाद झांसी से चंबल एक्सप्रेस के आते ही दोनों प्लेटफाॅर्म से उतरकर थ्रू लाइन के पास पहुंच गए। दो मिनट रुकने के बाद चंबल एक्सप्रेस जैसे ही ग्वालियर की तरफ बढ़ी, उमेश और अफसाना ट्रेन के सामने लेट गए जिससे अफसाना का सिर धड़ से अलग हो गया जबकि उमेश का धड़ बीच से कट गया। रेलवे कर्मचारियों ने दोनों के धड़ों को उठाकर साइड में डाला।

मौके पर पहुंचे एएसपी ने मृतकों के पास मिले मोबाइल से उनके परिजन के नंबर लगाए और घटना की जानकारी दी। देर रात जीआरपी प्रभारी आरएस दांगी घटना स्थल पर पहुंचे और पंचनामा बनवाकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *