प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक की चोर के शक में हुई पिटाई, राज खुला तो गांव वालों ने कराई शादी

प्रयागराज
एक प्रेमी चोरी-छिपे, देर रात अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा। लोगों ने चोर समझकर उसकी पिटाई की साथ ही उसे पुलिस के हवाले भी कर दिया। लेकिन प्रेमी की किस्‍मत बुलंद थी, पुलिस ने सारा मामला समझा और लड़की के घर वालों से बात करके दोनों की शादी करा दी। यह घटना उत्‍तर प्रदेश के कौशाम्बी जिले के मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के नारा गांव में सोमवार रात की है।

पुलिस के अनुसार, फतेहपुर स्थित ग्राम सोनारी का रहने वाला दशरथ सोनकर सोमवार रात करीब 11 बजे अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा। किसी ने उसे घर में घुसते देखा तो चोर समझ कर शोर मचा दिया। लोगों ने दशरथ की जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस ने दी शादी की सलाह
मौके पर पहुंचे एसआई कामता प्रसाद उसे अपने साथ पुलिस चौकी ले गए। जहां पूछताछ के दौरान उसने बताया कि वह गांव की एक लड़की से प्रेम करता है और उसके बुलाने पर मिलने आया था। इसके बाद उस लड़की से पूछताछ की गई। पुष्टि होने पर परिजन को बुलाया गया। पुलिस ने परिजन को दोनों की शादी करवाने की सलाह दी। इसके बाद गांव के ही एक मंदिर में दोनों की शादी करवा दी गयी। शादी के बाद दशरथ अपनी नवेली दुलहन को अपने साथ घर ले गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *