प्रियंका के घर में घुसने वाली गाड़ी की हुई पहचान, कांग्रेस नेता के बेटे की थी कार

 
नई दिल्ली 

 कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की सुरक्षा में सेंधमारी के मामले में कार मालिक का खुलासा हो गया है. पुलिस के मुताबिक, प्रियंका के घर में घुसने वाली कार चंद्र शेखर त्यागी की थी, जो कांग्रेस नेता के बेटे हैं. इसके साथ ही वह एमएलसी चुनाव में टिकट के दावेदार भी हैं. कार मेरठ में रजिस्टर्ड है. फिलहाल, मामले की जांच जारी है.

वहीं, शेखर त्यागी ने कहा कि घर पर कोई सुरक्षा व्यवस्था नहीं थी. वहां कोई गार्ड पूछने वाला नहीं था. फिर हम घर में चले गए. शेखर त्यागी ने बताया कि वो खरखौदा से चुनाव लड़े चुके हैं.

बता दें कि, 26 नवंबर को दोपहर बाद लगभग दो बजे एक काली स्कॉर्पियो आकर प्रियंका गांधी के आवास पर आकर रुकी. उस समय उनके दफ्तर में बैठक चल रही थी. उनका एक सहयोगी बाहर आकर स्कॉर्पियो से उतरे लोगों से पूछा कि वे क्या चाहते हैं. कार से उतरे लोगों में दो पुरुष, तीन महिलाएं और एक बच्चा था. उन्होंने कहा कि वे प्रियंका गांधी के साथ एक तस्वीर खिंचवाना चाहते हैं.

प्रियंका गांधी के दफ्तर के कर्मचारियों ने जब वहां तैनात केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) से पूछा कि ये लोग अंदर कैसे आ गए, तो जवाब मिला कि आवास की सुरक्षा की जिम्मेदारी दिल्ली पुलिस की है. इस पर आरोप-प्रत्यारोप शुरू हो गया.

गौरतलब है कि सरकार ने अंतरिम कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, उनके बेटे और पूर्व पार्टी प्रमुख राहुल गांधी और बेटी प्रियंका गांधी वाड्रा की सुरक्षा में लगा एसपीजी घेरा हटा लिया है और इसके बदले उन्हें सीआरपीएफ की जेड प्लस सुरक्षा मुहैया कराई गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *