प्रशासन ने तीन नए इलाको को कंटेनमेंट जोन घोषित , मेडिकल इमरजेंसी को छोड़कर सब कुछ रहेगा बंद

रायपुर
 राजधानी रायपुर में गुरुवार को कोरोना के नए मरीज मिलने के बाद जिला प्रशासन ने तीन इलाके को कंटेनमेंट जोन घोषित किया है. कंटेनमेंट जोन घोषित तीन इलाकों में सभी दुकानें, ऑफिस और अन्य वाणिज्यिक प्रतिष्ठान आगामी आदेश बंद रहेंगे. केवल होम डिलीवरी के जरिए ही आवश्यक समाग्री दी जा सकेगी. केवल मेडिकल इमरजेंसी को छोड़कर कोई भी अंदर से बाहर और बाहर से अंदर नहीं जा सकेगा. वो भी सिर्फ एक द्वार से प्रवेश मिलेगा. सोशल डिस्टेसिंग और मास्क लगाना अनिवार्य होगा.

ये इलाके कंटेनमेंट जोन घोषित

    स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग और छत्तीसगढ़ शासन द्वारा जारी गाइडलाइन के अनुसार जिला रायपुर में नगर पालिक निगम रायपुर अंतर्गत बिरगांव, शहीद नगर थाना उरला में नया कोरोना पॉजिटिव केस पाए जाने के बाद क्षेत्र को कन्टेनमेंट जोन घोषित किया गया है. अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी ने पूर्व में प्रिंस किराना के सामने और श्री सिन्हा के मकान के पास, पश्चिम में श्री सुरेश भारती का मकान और नाला के पास, उत्तर में सूरज किराना स्टोर्स और दक्षिण में श्री रामचरण साहू का मकान को कंटेंटमेंट जोन घोषित किया है.

    रायपुर में नगर पालिक निगम रायपुर अंतर्गत हिमालयन हाइट्स, देवपुरी, थाना टिकरापारा में नया कोरोना पॉजिटिव केस मिलने के बाद क्षेत्र को कन्टेनमेंट जोन घोषित किया गया है. पूर्व में हिमालयन हाइट्स फेस-02 मैन गेट-03 और मेन गेट, उत्तर-पूर्व में हिमालयन हाइट्स मेन गेट-02, दक्षिण-पूर्व में हिमालयन हाइट्स में गेट-01 को कंटेंटमेंट जोन घोषित किया गया है.

    रायपुर के आजाद चौक थाना इलाके के रामसागर पारा में नए कोरोना मरीज मिलने के बाद कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है. इसके लिए पश्चिम में श्री दिनेश खंडेलवाल का मकान, उत्तर-पूर्व में श्री राजेंद्र शर्मा का मकान, दक्षिण में गुरु कृपा टेंट सप्लायर के सामने शनि मंदिर प्रवेश द्वार को कंटेंटमेंट जोन घोषित किया है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *