प्रशासनिक अधिकारी की माँ व सास का शव बदहाल हाल मे घर से मिला

भोपाल
दिल्ली में पदस्थ आईएएस अफसर एवं ज्वाइंट सैकेट्री पुरूषोत्तम तिवारी की सास और आईआरएस अफसर वर्षा वर्मा की मां का भोपाल में निधन हो गया। उनकी दो दिन पहले कुछ दिन पुरानी लाश बरामद की गर्ई। बुधवार को बेटी दिल्ली से भोपाल पहुंची और उसके बाद मां का अंतिम संस्कार किया गया।

राजेश गुप्ता एसडीएम कोलार ने बताया कि 80 वर्षीय तारा वर्मा कुछ दिन पहने दिल्ली से अपने रापड़िया थान वाले घर पर अकेली आई थी। इस दौरान देश में लॉक डाउन हो गया। वे यहां पर फंस गई। इस दौरान मंगलवार को पता चला कि उनकी मौत हो गई। प्रशासन ने उनकी लाश  घर से बरामद की। इसके बाद पता चला कि उनके दामाद पुरूषोत्तम तिवारी दिल्ली में ज्वाइंट सैकेट्री के पद पर पदस्थ हैं। जबकि उनकी बेटी वर्षा आईआरएस अफसर है। प्रशासन ने बेटी को इसकी सूचना दी। इसके बाद बेटी बुधवार को भोपाल पहुंची और अपनी मां का अंतिम संस्कार किया।

बताया जाता है कि तारा वर्मा इस उम्र में भी फीट थी, वे आमतौर पर अकेले ही भोपाल आना जाना करती थी। उनके पति बीमार रहते हैं, उनका इलाज दिल्ली में चल रहा है। यहां पर उनकी लाश कुर्सी पर मिली।

भोपाल के सूने मकान में जान गंवाने वाली वृद्धा तारा वर्मा के दामाद पुरुषोत्तम तिवारी ने यहां के एक अफसर को अपनी सास की  खरब लेने का संदेश भेजा था। उन्होंने उस संदेश में बताया था कि वर्षा की मां लॉकडाउन में भोपाल में फंसी हुई हैं, और उनके पिता हमारे साथ दिल्ली में हैं। वर्षा के पिता उनसे दो दिन से लगातार संपर्क करने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन संपर्क नहीं हो पा रहा है। वे चिंतित हैं, इसलिए किसी को उनकी जानकारी लेने के लिए भेजें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *