नोकिया का नया स्मार्ट टीवी लॉन्च, 8 जून से सेल

 

Nokia Smart TV 43 इंच आज भारत में लॉन्च हो गया है। 31,999 रुपये की कीमत में आने वाला यह टीवी फ्लिपकार्ट एक्सक्लूसिव है। फ्लिपकार्ट पर यह टीवी मार्च से ही टीज हो रहा था। लॉकडाउन के कारण इसके लॉन्च में देरी हुई और आखिरकार अब इसकी मार्केट में एंट्री हो चुकी है। टीवी की सेल 8 जून दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। आइए जानते हैं ऐंड्रॉयड 9 ओएस और डॉल्बी साउंड के साथ आने वाले नोकिया के इस नए 4K LED UHD TV में क्या कुछ है खास।

फ्लिपकार्ट टीजर के आधार पर कहा जा सकता है कि यह टीवी 55 इंच वाले मॉडल से काफी मिलता-जुलता होगा। टीवी में अल्ट्रा स्लिम बेजल और V शेप फ्लूइड क्रोम पेडेस्टल दिए जा सकते हैं। यह कन्फर्म है कि टीवी ऐंड्रॉयड 9 पाई ओएस पर काम करता है।

टीवी में दमदार साउंड आउटपुट के लिए JBL ऑडियो दिया गया है। इसके साथ ही टीवी में आपको डॉल्बी विजन सपॉर्ट भी मिल जाता है। शानदार कलर और पिक्चर एक्सिपीरियंस के लिए इसमें 4K UHD सपॉर्ट दिया गया है। नोकिया ऐंड्रॉयड टीवी 43 इंच बिल्ट-इन क्रोम-कास्ट के साथ आता है।

टीवी के अन्य स्पेसिफिकेशन्स 55 इंच वाले ही होंगे। यह टीवी 2.5जीबी रैम और 16जीबी के स्टोरेज के साथ आएगा। क्वाड-कोर प्रोसेसर वाले इस टीवी में Mali-450 MP GPU दिया गया है। साउंड के लिए टीवी में 12 वॉट के दो स्पीकर लगे हैं जो डॉल्बी ऑडियो और डीटीएस ट्रू साउंड को सपॉर्ट करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *