प्रभास की फिल्म का बजट सुन कपिल शर्मा का ‘बीपी’ हो गया लो!

इस हफ्ते कपिल शर्मा शो में दर्शक फुल मस्ती करेंगे। इस बार कपिल के घर आने वाले हैं बाहुबली फेम प्रभास। उनके साथ होंगी श्रद्धा कपूर। इन मेहमानों की खूब चुटकी लेते दिखेंगे कपिल शर्मा। जिस चैनल पर शो प्रसारित होता है, उस चैनल ने एपिसोड का टीजर पोस्ट किया है। टीजर में कपिल दोनों सितारों का स्वागत करते हैं। उनके साथ बातचीत करते दिखाई देते हैं।

बातचीत के दौरान कपिल कहते हैं कि आपकी फिल्म तो बहुत महंगी लग रही है। वह उसका बजट पूछते हैं। प्रभास उन्हें बता रहे हैं कि यह फिल्म 350 करोड़ रुपये की है। दर्शक और अर्चना पूरन सिंह इस पर चौंक जाते हैं। सबके मुंह खुले रह जाते हैं। सब कहते हैं वाऊ!इसके बाद कपिल अपने क्रू मेंबर्स से उन्हें चाय देने को कहते हैं। कपिल कहते हैं कि उनका ब्लड प्रेशर लो होने लगा है। इस पर श्रद्धा, प्रभास और अन्य लोग जोर से हंसते हैं।

द कपिल शर्मा शो का दूसरा सीजन अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। यह छोटे परदे के टॉप 5 शो में शामिल है। कपिल शर्मा देश के बेहतरीन कॉमीडियन में से एक हैं। कपिल शर्मा दिसंबर बाप बन सकते हैं। हाल ही में वह अपनी प्रेग्नेंट पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ कनाडा से बेबीमून से वापस आए हैं। गौरतलब है कि कपिल ने पिछले साल दिसंबर में जालंधर में गिन्नी से शादी की। बाद में उन्होंने मुंबई में एक भव्य पार्टी की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *