प्रभावित क्षेत्रों में आवाजाही बंद नहीं, सतर्कता बरती जारी

रायपुर
कोरोना संक्रमण के चलते शहर के समता कॉलोनी, चौबे कॉलोनी, गुढिय़ारी व देवेंद्र नगर क्षेत्र में नाली सडकों की सफाई और चुस्त कर दी गई है। निगम प्रशासन की ओर से इन सभी जगहों पर विशेष सफाई अभियान चलाते हुए दवा का छिडकाव कराया जा रहा है जहां-जहां पर कोरोना मरीज मिले है उनके घरों के आसपास के पूरे क्षेत्र को सैनीटाइज भी कराया जा रहा है। इन इलाकों में लोगों की आवाजाही पर रोक न लगते हुए उन्हें बीमारी से बचाव के लिए लगातार सतर्क किया जा रहा है ताकि बाकी लोगों में बीमारी का डर कम हो जाए।

निगम प्रशासन द्वारा शहर के अलग-अलग इलाकों से कोरोना मरीजों के सामने आने के बाद वार्डो की सफाई व्यस्था चुस्त कर दी गई है। नाली सडकों पर दवा का छिडकाव करते हुए ब्लीचिंग पाउडर डाले जा रहे हैं। पीड़ित मरीजों के क्षेत्र में विशेष सफाई अभियान लगातार चलाया जा रहा है। वहां लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जागरूकता अभियान भी चलाया जा रहा है।

निगम के अपर आयुक्त लोकेश्वर साहू का कहना है कि निगम की टीम शहर के सभी वार्डो की नियमित सफाई में लगी है। प्रभावित क्षेत्रों में उनकी टीम दिन में कई बार नाली सडकों की सफाई कर रही है। उनका कहना है की प्रभावित क्षेत्रों में लोगों की आवाजाही बंद नही हैं लेकिन वहां बीमारी से बचाव के लिए लोगों को लगातार सतर्क किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *