पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ आएगा Oppo R19

Oppo आजकल अपने नए स्मार्टफोन्स पर काम कर रहा है। कुछ दिन पहले Oppo RX17 Pro के कुछ लीक्स बाहर आए थे जिनमें बताया गया था कि यह फोन हिडेन सेल्फी कैमरे के साथ आएगा। इस लीक को आए अभी कुछ ही दिन हुए थे कि कंपनी के एक और फोन की तस्वीरें बाहर आ गई हैं। उम्मीद जताई जा रही है कि ओप्पो के इस नए डिवाइस का नाम Oppo R19 या Oppo F11 रखा जा सकता है। इस फोन में Vivo V15 Pro और Vivo Nex की तर्ज पर पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। ओप्पो द्वारा लॉन्च होने वाले इस नए स्मार्टफोन के रियर में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। ओएस की अगर बात करें तो उम्मीद है कि ओप्पो का यह फोन आउट ऑफ द बॉक्स ऐंड्रॉयड 9.0 पाई पर काम करेगा।

पॉप्युलर टिप्स्टर ईशान अग्रवाल ने एक ट्वीट शेयर किया है। इस ट्वीट में उन्होंने कहा, 'आपके लिए पेश है ओप्पो के जल्द ही लॉन्च होने वाले फोन का फर्स्ट लुक। इस फोन में ओप्पो ने सेल्फी कैमरा दिया है। इसके अलावा फोन के बारे में मुझे कुछ नहीं पता। इस फोन की तस्वीरों को मेरे पास किसी अंजान व्यक्ति ने भेजा है। शायद यह डिवाइस ओप्पो आर19 या ओप्पो एफ11 हो सकता है। आप क्या सोचते हैं? मैं काफी उत्सुक हूं।'

अपने इस ट्वीट के साथ ही ईशान ने इस फोन की कुछ तस्वीरों को भी शेयर किया है। तस्वीरों को देखकर कहा जा सकता है कि फोन में ऊपर की तरफ पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन का बैक ग्लास फिनिश के साथ दिया गया है और यहां आपको वर्टिकली डिजाईन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। फोन का फिंगरप्रिंट सेंसर इसी ड्यूल कैमरा सेटअप के बिल्कुल नीचे मौजूद है।

इसके अलावा फोन में सिम ट्रे की जगह हाईब्रिड ड्यूल सिम स्लॉट दिया गया है। फिलहाल इस फोन के बारे में ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है और इसे ओप्पो आर19 या ओप्पो एफ11 के नाम से लॉन्च किया जाएगा इस बारे में भी अभी पक्के तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *