पैसों के लिए दे रहा था धमकी, बुलाकर कैंची से कर दी हत्या

इंदौर
मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में लसूड़िया थाना इलाके में दिनदहाड़े युवक पर कैंची से हमला करने का समसनीखेज मामला सामने आया है. इस दौरान युवक काफी देर रात तक घटनास्थल पर ही तड़पता रहा. वहीं बाद में जब युवक को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया रहा था, तब उसने रास्ते में दम तोड़ दिया. मिली जानकारी के मुताबिक मृतक लसूड़िया थाने का लिस्टेड बदमाश था. पुरानी रंजिश के चलते उस पर हमला हुआ था. पुलिस ने हत्याकांड के मुख्य सरगना को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं दो की तलाश जारी है.

दरअसल, लसूड़िया थाना इलाके का लिस्टेड बदमाश ओमप्रकाश उर्फ बबलू कुछ दिनों से इलाके के गोलू नामक शख्स को पैसों के लिए धमकी दे रहा था. हफ्ता वसूली के लिए गोलू ने ओमप्रकाश को नई लोहा मंडी मिलने के लिए बुलाया था और इसी दौरान दोनों गुटों के बीच विवाद हो गया. इसके बाद गोलू ने अपने साथियों के साथ मिलकर ओमप्रकाश पर कैंची से हमला कर दिया. इसके बाद गोलू अपने साथियों के साथ मौके से फरार हो गया. कुछ देर तक ओमप्रकाश घायल हालत में सड़क पर तड़पता रहा. वहीं मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मी ने 108 एम्बुलेंस की मदद से युवक को भिजवाया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. घायल ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

मामले में एसएसपी रूचि वर्धन मिश्र ने बताया कि मृतक पर एक दर्जन से अधिक गंभीर मामले दर्ज थे. बहरहाल, युवकी के हत्यारों की पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है. हालांकि कुछ देर बाद ही पुलिस ने गोलू नामक शख्स को हिरासत में ले लिया, जिससे पूछताछ जारी है. पुलिस गोलू के माध्यम से ही उसके अन्य साथियों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक दो अन्य आरोपी अक्षत और अमर की पुलिस को तलाश है, जो इस हत्याकांड में गोलू के साथ शामिल थे. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक आरोपी जल्द ही पुलिस गिरफ्त में होंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *