पहले मतदान फिर विदाई, शादी के जोड़े में ही दूल्हे-दुल्हन ने डाला वोट

शाजापुर
लोकसभा सभा चुनावों के अंतिम चरण में भी लोकतंत्र का महापर्व कहे जाने वाले चुनावों की खूबसूरती देखने लायक है. कोई वोट डालने के बाद शादी कर रहा है कोई शादी से पहले मतदान करता दिख रहा है तो कोई शादी के जोड़े में मतदान करता दिख रहा है, इसी बीच मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले में दूल्हे दुल्हन ने विदाई से पहले मतदान किया.

घटना मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले की है जहां सापखेड़ा में विदाई से पहले दो दूल्हे और दो दुल्हन ने अपने मत का प्रयोग किया. खास बात यह है कि चारों ने शादी के जोड़े में ही मतदान किया है. इस दौरान वे लोग काफी खुश नजर आ रहे थे. सभी ने सापखेड़ा में ही मतदान किया.

मीडिया से बातचीत में दूल्हे ने बताया कि यह लोकतंत्र की खूबसूरती है. और मतदान हमारा अधिकार है. इन लोगों की इस कोशिश की तारीफ़ उनके मोहल्ले और मतदान केंद्र पर भी हो रही है. लोग दुल्हन की तारीफ़ कर रहे हैं कि पहले मतदान फिर विदाई में जाकर उन्होंने मिसाल पेश की है. इससे उन लोगों को भी सीख मिलेगी जो कहते हैं कि मेरे एक वोट डालने से क्या होगा.

बता दें कि लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के अंतर्गत मध्य प्रदेश की आठ लोकसभा सीटों पर मतदान जारी है. इनमें इंदौर, उज्जैन, खंडवा, खरगोन, मंदसौर, देवास, रतलाम और शामिल हैं. मतदान सुबह 7 बजे शुरू हुआ है जो शाम 6 बजे तक चलेगा.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *