जानें टाइगर, अनन्या और तारा में से कौन है सबसे बड़ा फ्लर्ट

'कॉफी विद करण 6' में टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया मेहमान बनते नजर आने वाले हैं। इस अपकमिंग एपिसोड का टीजर विडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है, जिसे देखकर यह साफ है कि यह एपिसोड मजेदार होने वाला है।

शो के दौरान करण जौहर हमेशा की तरह अपने स्टार मेहमानों से चटपटे सवाल पूछते दिखेंगे, जिसके काफी मजेदार जवाब ऑडियंस को सुनने को मिलेंगे। अपकमिंग एपिसोड से जुड़ी क्लिप में टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया एक-दूसरे के बारे में बातें करते दिखे।

करण टाइगर से कहते दिखते हैं कि 'आपको कई बार अनन्या और तारा एक-दूसरे के साथ फेक बिहेव करती हुई दिखती हैं।' इस पर टाइगर हां में जवाब देते हैं। उनका जवाब सुन दोनों हैरान रह जाती हैं। इसके बाद टाइगर अनन्या और तारा से पूछते हैं कि क्या दोनों शो पर आने से पहले तैयारी करके आई हैं, जिसका वह 'ना' में जवाब देती हैं।

दिशा को लेकर भी सवाल
करण जौहर टाइगर श्रॉफ से पूछते हैं कि आप फिल्म 'स्टूडेंट्स ऑफ द इयर 2' में दो खूबसूरत लड़कियों के साथ काम करते नजर आ रहे हैं तो क्या दिशा को इससे ऐतराज है। इस पर तारा कहती हैं कि उन्हें टाइगर में कोई दिलचस्पी नहीं है। वहीं अनन्या कहती हैं कि उन्हें टाइगर पर क्रश है।

इसके बाद करण सवाल करते हैं कि सेट पर तैयार होने पर सबसे ज्यादा समय किसे लगता है, जिस पर अनन्या और तारा दोनों ही साथ में टाइगर श्रॉफ का नाम लेती हैं। टाइगर अपना बचाव करने की कोशिश करते हैं लेकिन सफल होते नहीं दिखते। बातचीत के दौरान अनन्या और तारा यह भी बताएंगी कि तीनों में से सबसे बड़े फ्लर्ट टाइगर श्रॉफ हैं।

बता दें कि, फिल्म 'स्टूडेंट्स ऑफ द इयर 2' में टाइगर श्रॉफ लीड ऐक्टर का रोल निभाते दिखेंगे। वहीं अनन्या पांडे और तारा सुतारिया इस फिल्म के साथ बॉलिवुड में डेब्यू करती नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *