पूर्व सीएम चौहान के पिता स्व. प्रेम सिंह चौहान को श्रद्धांजलि देने गृहमंत्री शाह जाएंगे जैत !

भोपाल
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मोदी सरकार की दूसरी पारी के केंद्रीय गृहमंत्री बने अमित शाह कल भोपाल आएंगे। वे भोपाल से सीहोर जिले के जैत जाएंगे और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान व उनके परिवारजनों से मुलाकात करेंगे। उधर नए केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी सात जून को भोपाल आने वाले हैं।

पार्टी सूत्रों के अनुसार लोकसभा चुनावों के बाद पहली बार भोपाल आ रहे शाह पूर्व सीएम चौहान के पिता स्व. प्रेम सिंह चौहान को श्रद्धांजलि देने के लिए आ रहे हैं। हालांकि अभी उनका दौरा फाइनल नहीं हुआ है। वे तीन जून को न आने की स्थिति में 5 जून को भोपाल आकर जैत जाएंगे। दूसरी ओर केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के सात जून को भोपाल आकर जैत जाने का कार्यक्रम तय है। वे भी शिवराज के गृहग्राम जाएंगे और स्व. प्रेम सिंह चौहान को श्रद्धासुमन अर्पित करेंगे। इसके पहले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ दो दिन पहले सीहोर गए थे।

पूर्व सीएम शिवराज ने पिता के निधन के बाद जैत में हरिमिलन कार्यक्रम का आयोजन किया है। इस कार्यक्रम में भाजपा के कई वरिष्ठ नेताओं और केंद्रीय मंत्रियों के पहुंचने की उम्मीद है। इसी के मद्देनजर जैत में तैयारियां की जा रही हैं। अधिकांश नेता सात जून को आने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *