पुलिस हेडक्वार्टर में घूमता रहा मोस्ट वॉन्टेड, नहीं पहचान पाई पटना पुलिस

पटना
बिहार में अपराध क्यों कम नहीं हो रहे हैं इसकी बानगी तब देखने को मिली जब एक मोस्ट वॉन्टेड क्रिमिनल पुलिस हेडक्वार्टर (PHQ) में घूमता रहा और पटना पुलिस उसे पहचान तक नहीं पाई. दरअसल भूषण सिंह बाहुबली विधायक अनंत सिंह के साथ पटना स्थित पुलिस हेडक्वार्टर आया था. अनंत सिंह के दर्जनों समर्थकों के बीच भूषण सिंह भी मौजूद था और पुलिस हेडक्वार्टर में धड़ल्ले से घूमता रहा. जाहिर है पटना पुलिस का लापरवाह और ढीला-ढाला रवैया हैरान करने वाला है.

बता दें कि हत्या की सुपारी देने के एक मामले में ऑडियो वायरल होने के बाद विधायक अनंत सिंह गुरुवार को पुलिस मुख्यालय में वाॅयस टेस्ट देने के लिए पहुंचे थे. इसी दौरान कई कांडों का आरोपित भूषण सिंह को साथ ले गए थे. वह दो-तीन घंटे तक साये की तरह उनके साथ रहा. लेकिन उसे पटना पुलिस पहचान तक नहीं पाई और वह पुलिस मुख्यालय में खुलेआम घूमता रहा.

बता दें कि भूषण सिंह आर्म्स एक्ट का आरोपी है और वह बाढ़ थाना के एक मामले में फरार है.  पटना जिले के बाढ़ थाना के 225/19 मामले का आरोपी होने के साथ इसके खिलाफ डेढ़ दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं. भूषण सिंह ने फायरिंग के मामले में भी बेल नहीं लिया है. बहरहाल शुक्रवार को हुए इस खुलासे के बाद पुलिस प्रशासन में खलबली मच गई. मामले में अब पटना की एसएसपी गरिमा मलिक ने रिपोर्ट मांगी है.

गौरतलब है कि मोकामा के इनामी अपराधी भाेला सिंह और अन्य लोगों की हत्या की साजिश देने का एक ऑडियो वायरल हुआ है. दावा किया जा रहा है कि अनंत सिंह शूटरों से बातचीत कर रहे हैं. हत्या की साजिश रचते सुनाई दे रहे हैं. कोर्ट के आदेश के बाद विधायक अनंत सिंह गुरुवार को वॉयस सैंपल देने पुलिस मुख्यालय स्थित एफएसएल पहुंचे थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *