व्यवसायी की हत्या पर तेजस्वी ने लिया नीतीश को आड़े हाथों, कहा- निर्लज्ज हो चुकी है सरकार

 
पटना

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने राज्य में हो रही कारोबारियों की हत्या पर नीतीश सरकार को आड़े हाथों लिया है।

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा है कि पटना और मुजफ्फरपुर में कारोबारियों की हत्या के बाद आज फिर दरभंगा, गया, बेगुसराय और गोपालगंज में व्यवसायियों की गोली मारकर निर्मम हत्या। नीतीश जी, आपके पास सीट शेयरिंग के अलावा कुछ काम बचा है कि नहीं?? अब क्या कहे, किससे कहे, कैसे कहे? पूरी सरकार निर्लज्ज हो चुकी है।

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि मुजफ्फरपुर में एक व्यापारी की गोली मारकर हत्या। बिहार में गाजर-मूली की तरह लोग काटे जा रहे हैं। चहुंओर गोलियों की तड़तड़ाहट से आम आदमी खौफ में है। सीएम ने थानों की बोली लगा दी है। जातीय आधार पर पोस्टिंग हो रही है। जदयू नेताओं व पुलिसकर्मियों के लिए शराबबंदी कामधेनु गाय बन गई है।

भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के लिए काम करने वाले ठेकेदार एवं एक कंस्ट्रक्शन कंपनी के मालिक कुशेश्वर प्रसाद शाही कार से अपने कार्यालय जा रहे थे। तभी रानीपुर के निकट बाइक सवार अपराधियों ने उनको घेरकर गोलीबारी की और फरार हो गए। घायल ठेकेदार को तुरंत मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *