पुलिस पिटाई से बेहोश हुआ किशोर, चौकी इंचार्ज निलंबित

 सिधौली । सीतापुर 
सीतापुर जिले में रामपुरकलां थाना इलाके की कन्दुनी पुलिस चौकी पर गुरुवार रात करीब आठ बजे एक मामले में लाए गए किशोर की चौकी पर तैनात एसआई ने पिटाई कर दी बताते हैं कि पुलिस की पिटाई से एक 15 वर्षीय किशोर बेहोश हो गया। पुलिस द्वारा किशोर को उपचार के लिए ले जाया जाने लगा। इसी बीच किशोर की पिटाई के बाद बेहोशी की बात सुनकर चौकी पहुंचे परिजनों व ग्रामीणों ने हंगामा काटा। सूचना पर आसपास के थानों की पुलिस के साथ सीओ सिधौली अंकित कुमार मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाया व किशोर को पुलिस अभिरक्षा में सीएचसी कसमंडा में भर्ती कराया। सीओ की रिपोर्ट पर एसआई को रात में ही तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया गया। किशोर की हालत स्थिर बताई जा रही है।

कंदुनी से सटे पुरुषोत्तम गांव निवासी सुनीता पत्नी दिनेश की शिकायत पर गुरुवार रात करीब आठ बजे गांव के ही पिता बच्चन व पुत्र धर्मेन्द्र (15) को चौकी इंचार्ज एसआई सैय्यद हुसैन खां  चौकी ले आए। बताते हैं कि पुलिस द्वारा किशोर की बेरहमी से पिटाई की गई कि वह बेहोश हो गया। किशोर के बेहोश होने की सूचना पर परिजन व ग्रामीण चौकी पर पहुंच कर हंगामा काटा। सूचना पर सीओ अंकित कुमार मौके पर पहुंच कर आक्रोशित   लोगों को समझाया और सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया। सीओ ने पुलिस अभिरक्षा में किशोर को उपचार के लिए भिजवाया और अपनी रिपोर्ट एसपी को भेजी। सीओ की रिपोर्ट पर एसपी ने चौकी इंचार्ज सैय्यद हुसैन खां को निलंबित कर दिया गया है

जांच कर होगी कार्रवाई:सीओ 
 सीओ अंकित कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया एसआई की लापरवाही सामने आई है। एसआई को निलंबित कर दिया गया है। प्रकरण की गम्भीरता से जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *