पुलिस को घर पर मिली स्क्रिप्ट, खुद का प्रोजेक्ट शुरू करने वाले थे सुशांत

 
नई दिल्ली 

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की जांच कर रही मुंबई की बांद्रा पुलिस ने पाया है कि सुशांत अपने खुद के एक प्रोजेक्ट पर काम करने वाले थे. वे इस साल जनवरी से ही 'जीनियस एंड ड्रॉप आउट्स' नाम की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे थे. इस फिल्म का नाम '150 ड्रीम्स' भी रखा गया था. इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुशांत के घर से मिली है.

बता दें कि पुलिस ने मंगलवार को सिद्धार्थ पिथानी का बयान रिकॉर्ड किया है, जो सुशांत के दोस्त हैं और वे एक्टर के लिए क्रिएटिव कंटेंट मैनेजर के तौर पर काम कर चुके हैं. पिथानी ने बताया कि वे सुशांत के लिए अक्तूबर 2019 से जनवरी 2020 के बीच काम नहीं कर रहे थे. उन्होंने कहा कि सुशांत ने जब उन्हें अक्तूबर 2019 में जाने के लिए कहा था तो उस समय वे डिप्रेशन में थे. पिथानी और उनकी टीम को सुशांत ने जनवरी में एक बार फिर बुलाया था.

इसके अलावा कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा का भी बयान बांद्रा पुलिस ने लिया है. सूत्रों के अनुसार, छाबड़ा के साथ पूछताछ में सुशांत की प्रोफेशनल प्रतिद्वंद्विता और उनके बिजनेस के बारे में बात की है. महाराष्ट्र के मिनिस्टर अनिल देशमुख ने भी कहा था कि पुलिस इस मामले में हर एंगल से जांच करेगी. गौरतलब है कि सुशांत की अपकमिंग और आखिरी फिल्म दिल बेचारा के डायरेक्टर भी मुकेश ही हैं. इस फिल्म में सैफ अली खान भी नजर आएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *