अनुराग कश्यप को मिली जान से मारने की धमकी, हरकत में आई मुंबई पुलिस

 
दिल्ली 

हाल ही में 49 दिग्गज सेलिब्रिटीज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक ओपन लेटर लिखा है. इसके जरिए उन्होंने देश में बढ़ रहे मॉब लिचिंग की घटनाओं पर चिंता जाहिर की. पीएम को चिट्ठी लिखने वाले सेलिब्रिटीज अलग-अलग बैकग्राउंड से हैं. चिट्ठी पर हस्ताक्षर करने वालों में फिल्ममेकर-डायरेक्टर अनुराग कश्यप का नाम भी शामिल है. अनुराग कश्यप को ट्विटर पर जान से मारने की धमकी मिली है. इससे पहले एक और एक्टर ने धमकियां मिलने का दावा किया था.

धमकी देते हुए ट्विटर यूजर ने लिखा, "हाल ही में मैंने अपना राइफल और शॉटगन साफ किया है. और अब अनुराग कश्यप के आमने सामने का इंतजार कर रहा हूं."

धमकी को गंभीरता से लेते हुए अनुराग कश्यप ने ट्वीट की जानकारी मुंबई पुलिस को दी है. अनुराग के ट्वीट पर मुंबई पुलिस ने जवाब देते हुए लिखा, ''साइबर पुलिस स्टेशन को इस अकाउंट की डिटेल भेज दी गई है. आपसे अपील है कि लीगल एक्शन के लिए अपने नजदीकी पुलिस स्टेशन में जाकर शिकायत दर्ज करा दें ताकि कार्रवाई शुरू हो सके.''
 
मुंबई पुलिस की तत्काल कार्रवाई पर अनुराग ने धन्यवाद देते हुए लिखा, ''मैं मुंबई पुलिस, महाराष्ट्र साइबर, बृजेश सिंह को एफआइआर फाइल कर मेरी मदद करने के लिए धन्यवाद देता हूं. आपके इस सहयोग और सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया. देवेंद्र फडणवीस और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद.''
वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुराग कश्यप इन दिनों मलयालम फिल्म Moothon पर काम कर रहे हैं. वह इस फिल्म के स्क्रीनराइटर और को प्रोड्यूसर हैं. इसके अलावा अनुराग सांड की आंख फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. इसमें भूमिका पेडनेकर और तापसी पन्नू मुख्य किरदार निभाती नजर आएंगी. फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज हो रही है.

गौरतलब है कि पीएम नरेंद्र मोदी को लिखी चिट्ठी में साइन करने वाले एक्टर कौशिक सेन को मौत की धमकी दी गई थी. न्यूज एजेंसी पीटीआई से बातचीत में कौशिक सेन ने कहा, "मुझे किसी अनजान नंबर से फोन पर लगातार जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं. मैंने इस बारे में पुलिस को सूचना दे दी है." कौशिक ने बताया, मुझे मॉब लिंचिंग और असहिष्णुता के खिलाफ आवाज उठाना बंद नहीं करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी गई. मुझे कहा गया कि अगर मैं अपना तरीका नहीं बदलता हूं, तो मेरी हत्या कर दी जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *