कंगना रनौत ने जताया पुलवामा आतंकी हमले का विरोध, कैंसिल की ‘मर्णिकर्णिका’ की सक्सेस पार्टी

मुंबई 
कंगना रनौत, बॉलीवुड की उन कलाकारों में से हैं जो बेबाक बोल रखना पसंद करती हैं। एक्टिंग के साथ उनके नजरिए की भी लोग दात देते दिखाई देते हैं। सिर्फ बोल ही नहीं कंगना किसी भी चीज पर एक्शन लेने के लिए भी जानी जाती है। इसी का हालिया उदाहरण उन्होंने पुलवामा में हुए आतंकी हमले का विरोध जताते हुए दिया है। कंगना ने कहा है कि वो अपनी फिल्म मर्णिकर्णिका की सक्सेज पार्टी को आतंकी हमले के प्रोटेस्ट के लिए कैंसिल कर रही हैं। 

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार कंगना रनौत ने अपने इंटव्यू में कहा  पाकिस्तान ने हमारे देश की सुरक्षा सीमा का उल्लंघन किया है बल्कि हमारे जवानों पर ओपेन अटैक भी किया है जो हमारे लिए ह्यूमिलेटिंग हैं, हमें जरूरत है इसके खिलाफ सख्त कदम उठाने की। हमारे मौन रहने को हमारी कायता समझा जा रहा है''

बताया जा रहा है कि रानी लक्ष्मीबाई पर बनी फिल्म मर्णकर्णिका की सक्सेज पार्टी कल यानी 16 फरवरी को होनी थी। मगर फिल्म की लीड एक्टर और डायरेक्टर कंगना रनौत ने इस पार्टी को अब कैंसिल कर दिया है। बता दें पुलवामा हमले में अब 49 जवान शहीद हो हुए हैं। 

सिर्फ कंगना ही नहीं बल्कि जावेद अख्तर और शबाना आजमी ने भी पुलवामा में हुए आंतकी हमले के विरोध में करांची आर्ट काउंसिल जाने का प्लान रद्द कर दिया है। बता दें पाकिस्तान के करांची में होने वाले दो दिवसीय करांची आर्ट काउंसिल के उद्घाटन में जावेद और शबाना को इंवाइट किया गया था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *