पुलवामा अटैक: टीवी सिलेब्रिटीज का फूटा गुस्सा

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ पर हुए कायराना आतंकवादी हमले पर पूरे देश के साथ-साथ टेलिविजन सिलेब्रिटीज का भी गुस्सा फूट पड़ा है। इन हमलों से व्यथित टीवी सिलेब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर शहीदों के प्रति संवेदना जताते हुए इस आतंकी हमले की कड़े शब्दों में निंदा की है और अपना गुस्सा जाहिर किया है।

आतंकी हमले पर गुस्सा जताने वाले सिलेब्रिटीज में कपिल शर्मा, नकुल मेहता, गौतम रोडे, सुनील ग्रोवर, करणवीर बोहरा, रोहित रॉय, कीकू शारदा, उपेन पटेल, रोनित रॉय, राजीव खंडेलवाल, गुरमीत चौधरी जैसे सितारे शामिल हैं। देखें, इस टीवी सितारों के ट्वीट्स:

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में गुरुवार शाम हुए एक बड़े आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 37 जवान शहीद हो गए हैं। शहीद जवानों की संख्या बढ़ने की आशंका जताई जा रही है। उरी में सितंबर 2016 में हुए आतंकी हमले के बाद कश्मीर में यह सुरक्षाबलों पर अब तक का सबसे बड़ा आतंकी हमला है। गुरुवार को श्रीनगर-जम्मू हाइवे पर स्थित अवंतिपोरा इलाके में आतंकियों ने सीआरपीएफ के एक काफिले को निशाना बनाया। इस हमले के बाद दक्षिण कश्मीर के कई इलाकों में सुरक्षा एजेंसियों द्वारा अलर्ट जारी किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *