‘कोका कोला’ के लिए सनी लियोनी ने लिया डी-ग्लैम लुक, नोएडा में चल रही शूटिंग

ऐक्ट्रेस सनी लियोनी जल्द ही हॉरर कॉमिडी 'कोका कोला' में नजर आएंगी। इस फिल्म के लिए सनी जी-तोड़ मेहनत कर रही हैं। इस फिल्म के लिए उन्होंने न सिर्फ बिना मेकअप वाला लुक लिया है बल्कि भोजपुरी भाषा भी सीख रही हैं।

सोशल मीडिया पर सनी लियोनी के कुछ फोटोज सामने आए हैं, जिनमें फिल्म के सेट पर सनी डी-ग्लैम लुक में नजर आ रही हैं। इन फोटोज को देख आपको भी यकीन हो जाएगा कि सनी वाकई फैंस को इंप्रेस करने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़तीं। फिल्म में सनी लियोन साड़ी पहने हुए दिखेंगी।

साड़ी पहनने को लेकर सनी लियोनी ने कहा, 'मैं इस बात से बेहद खुश हूं कि मैंने उन वेस्टर्न कपड़ों से ब्रेक लिया है जो मैं आमतौर पर ऑनस्क्रीन पहनती हूं। मुझे साड़ी बहुत पसंद है। साड़ी पहनकर शीशे में खुद निहारना काफी अच्छा लग रहा था। ये साड़ियां देश के विभिन्न हिस्सों से लायी गयी हैं।'

वहीं फिल्म के लिए भोजपुरी सीखने को लेकर सनी ने कहा, 'इस फिल्म में दर्शक मुझे एक नए अवतार में देखेंगे। इसके लिए मैंने भोजपुरी सीखी है।' 'कोका कोला' की शूटिंग फिलहाल नोएडा में चल रही है। इस फिल्म में सनी लियोन के अलावा मंदाना करीमी भी हैं। इस फिल्म के अलावा सनी लियोन साउथ की भी कुछ फिल्मों में काम कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *