पीवी सिंधु बेहद स्टाइलिश हैं

 

बैडमिंटन की दुनिया की वर्ल्ड चैंपियन पीवी सिंधु न सिर्फ खेल से लोगों का दिल जीत रही हैं बल्कि उनका फैशन और स्टाइल सेंस भी बेहतरीन है। कैजुअल ड्रेसिंग हो, रेड कार्पेट ड्रेसिंग या फिर फॉर्मल ड्रेसिंग…सिंधु अपने परफेक्ट ड्रेसिंग से अपने फैंस और फॉलोअर्स को फैशन गोल्स देती भी नजर आती हैं। यहां देखें तस्वीरें…आप भी आसानी से फॉलो कर सकती हैं सिंधु का स्टाइल…

पिंक ड्रेस में किया रैंप वॉक
पिछले दिनों फैशन डिजाइनर श्रिया भुपाल के फैशन शो के लिए शो स्टॉपर बनीं पीवी सिंधु। सिंधु ने डीप पिंक कलर की लॉन्ग स्कर्ट और पिंक कलर का फ्रिल वाला वन शोल्डर क्रॉप टॉप पहन रखा था। साथ में खुले बाल और बेहद लाइट मेकअप। इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं सिंधु।

परी जैसी खूबसूरत लग रहीं सिंधु
बैडमिंटन कोर्ट पर अपने शॉर्ट्स से ऑपोनेंट्स को मात देने वाली सिंधु, स्टाइल के मामले में भी काफी आगे हैं। अब इस डीप मरून कलर के गाउन को ही देखिए। इस blingy लुक वाले गाउन में किसी परी से कम नहीं लग रहीं सिंधु।

ऑफ शोल्डर गाउन में कहर ढा रहीं सिंधु
अब इस वाइट कलर के ऑफ शोल्डर फ्लोर लेंथ गाउन को ही देखिए। इस लुक में भी बेहद खूबसूरत लग रही हैं सिंधु।

वाइट ड्रेस में अलग अंदाज
तस्वीरों को देखकर लगता है कि वाइट सिंधु का फेवरिट कलर और वह अक्सर इस कलर के ड्रेस में नजर आती हैं। वाइट गाउन के बाद अब वाइट कलर के प्लाजो, स्पेगेटी स्टाइल लेसी क्रॉप टॉप और नेट वाला श्रग….यह लुक भी सिंधु पर काफी सूट कर रहा है।

कैजुअल ड्रेसिंग में सिंधु का स्टाइल
सिंधु सोशल मीडिया पर भी काफी ऐक्टिव हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। इन दिनों फ्लोरल प्रिंट काफी ट्रेंड में है और सिंधु की यह फ्लोरल नी लेंथ, फुल स्लीव्स ड्रेस और स्ट्राइप वाले पजामे संग क्रॉप टॉप और श्रग वाला लुक…दोनों ही बेहद स्टाइलिश और फैशनेबल है।

ट्रडिशनल लुक में सिंधु का मैजिक
सिर्फ वेस्टर्न ड्रेसेज ही नहीं इंडियन ड्रेसेज में भी बेहद खूबसूरत लगती हैं पीवी सिंधु। यह हेवी वर्क वाली ऑफ वाइट कलर की अनारकली ड्रेस हो या फिर रॉयल ब्लू और रेड कलर की ड्रेस…दोनों लुक में अच्छी लग रही हैं सिंधु।

साड़ी और सूट में सिंधु का कमाल
ग्रीन कलर की यह फ्यूजन साड़ी हो या फिर येलो कलर की यह अनारकली स्टाइल लॉन्ग ड्रेस…दोनों ही लुक में बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत लग रही हैं सिंधु।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *