पीड़िता को दी जान से मारने की धमकी, गैराज मालिक ने किशोरी से किया दुष्कर्म

 पटना 
कोतवाली क्षेत्र के दारोगा राय पथ स्स्थित एक अधेड़ गैराज मालिक डोमन यादव ने 13 वर्षीय किशोरी को अपनी हवश का शिकार बनाया। बहला-फुसलाकर आरोपित किशोरी को यारपुर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। यही नहीं आरोपित ने किशोरी को मुंह नहीं खोलने पर जान से मारने की धमकी भी दी। 

पीड़िता कोतवाली पहुंची और आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म समेत पॉक्सो एक्टके तहत केस दर्ज कराया। पुलिस ने छापेमारी कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। शुक्रवार को उसे कोर्ट के समक्ष पेश किया गया। जहां से न्यायिक हिरासत में आरोपित को जेल भेज दिया गया।

दुष्कर्म की शिकार किशोरी दारोगा राय पथ क्षेत्र में झोपड़पट्टी में रहती है। पीड़िता के मुताबिक आरोपित गैराज मालिक डोमन यादव भी दारोगा राय पथ में ही रहता है। बुधवार की रात आरोपित उसे बहला-फुसला कर यारपुर ले गया। इसके बाद जबरन मेरे साथ दुष्कर्म किया। 

आरोपित द्वारा दी गई धमकी के डर से वह रात भर दर्द से कराहती रही। अगले दिन जब उसके पेट में तेज दर्द होने लगा तो उसने आपबीती घरवालों को सुनाई। पीड़िता को लेकर परिजन कोतवाली पहुंचे और लिखित आवेदन देकर आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कराया। 

कोतवाली प्रभारी रमाशंकर सिंह ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। पीड़िता का मेडिकल और 164 का बयान दर्ज कराकर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *