पीएम मोदी बोले -दिग्गी राजा आपने बहुत बड़ा पाप किया है…

दिग्विजय सिंह के वोट ना डालने का मसला अब इतना तूल पकड़ चुका है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज रतलाम में भरी सभा में सीधे-सीधे हमला बोला. पीएम ने यहां भी सैम पित्रोदा का नाम लिए बिना कांग्रेस पर भी तंज कसा.

दिग्विजय सिंह का नाम राघोगढ़ की वोटर लिस्ट में है. वो भोपाल से कांग्रेस प्रत्याशी थे. यहां चुनाव में व्यस्त होने के कारण वो राघोगढ़ नहीं जा पाए. इसलिए वोट नहीं डाल पाए. अब यही बात तूल पकड़ रही है. आज पीएम मोदी ने रतलाम में आम सभा में कहा, मैं खुद अहमदाबाद गया था वोट डालने के लिए, देश के राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए लाइन में लगे थे और ये दिग्गी राजा उनको ना लोकतंत्र की चिंता थी न मतदाता की जिम्मेदारी की चिंता थी. इनका अहंकार कल हमने भोपाल में देखा.

पीएम बोले-कांग्रेस के महामिलावटी लोगों और हिंदुस्तान के सब नेताओं को देश का फर्स्ट टाइम वोटर बारीकी से देख रहा है.वो युवा साथी जो देश के विकास के लिए वोट डालने निकल रहे हैं,उसे आप 'मतदान करना जरूरी नहीं है' ये सिखा रहे हैं.दिग्गी राजा आपने मतदान न करके बहुत बड़ पाप किया है.

 

झाबुआ-रतलाम आदिवासी बहुल सीट होने के कारण पीएम ने कहा कांग्रेस ने आदिवासियों का ध्यान नहीं रखा. उनके चश्में में आदिवासी आते ही नहीं थे.अटल जी की सरकार ने देश में पहली बार आदिवासियों के विकास के लिए अलग मंत्रालय बनाया था.देश में पानी से जुडी चुनौतियों को दूर करने के लिए अब हमने जलशक्ति मंत्रालय बनाने का निर्णय लिया है.हमारे व्यापारी भाइयों के हितों को ध्यान में रखते हुए राष्ट्रीय व्यापारी बोर्ड का गठन किया जाएगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *