पीएम नरेंद्र मोदी: 2019 की सबसे विवादित फिल्म, पहले दिन कर सकती है इतनी कमाई

 
नई दिल्ली 

लंबे वक्त तक चले विवाद के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' 24 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. ओमंग कुमार के निर्देशन में बनी विवेक ओबेरॉय स्टारर इस फिल्म को 12 अप्रैल को रिलीज होना था लेकिन इस पर लगे कई आरोपों के बाद चुनाव आयोग ने इसे चुनाव खत्म होने तक के लिए बैन कर दिया था.

फिल्म को बैन किए जाने के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि फिल्म का बिजनेस इससे प्रभावित होगा और अब यह बॉक्स ऑफिस कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाएगी. पहले दिन की कमाई के अनुमान की बात करें तो ट्रेड एक्सपर्ट्स की राय है कि फिल्म पहले दिन 1 करोड़ 80 लाख रुपये का बिजनेस करेगी.

बता दें कि फिल्म का बजट तकरीबन 20 करोड़ रुपये है और इसे प्रॉफिट निकालने के लिए 25 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस करना होगा. सुपर सिनेमा ने फिल्म की पहले दिन की कमाई के अनुमानित आंकड़े अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से साझा किए हैं. देखना होगा कि फिल्म का वास्तविक बिजनेस कितना रहता है.

फिल्म की नई रिलीज डेट के साथ ही फिल्म का नया ट्रेलर भी रिलीज किया गया है. फिल्म का नया ट्रेलर पहले ट्रेलर से ज्यादा प्रभावी है. पिछली बार की तुलना में इस बार कुछ चीजें नई हैं. इस बार फिल्म से सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह के लुक को भी दिखाया गया है. कई डायलॉग्स नए हैं और बैकग्राउंड म्यूजिक भी अलग है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *