‘मैं सनी लियोनी नहीं हूं, प्लीज फोन मत करो’

 
नई दिल्‍ली 

बॉलिवुड स्‍टार सनी लियोनी के लिए दीवानगी राजधानी दिल्‍ली के एक युवक के लिए मुसीबत का सबब बन गई। उनके पास सनी के दीवानों का फोन इस उम्मीद में आ रहा है कि वह नंबर सनी लियोन का है। पीतमपुरा के जिस शख्स का मोबाइल है, वह अब तक देश-विदेश से सैकड़ों कॉल सुन चुका है। पीड़‍ित युवक यह बताते हुए थक चुका है कि यह नंबर सनी लियोनी का नहीं बल्कि उसका है। 
  
लाख समझाने के बाद भी लोग हैं कि उल्टी-सीधी बात किए बिना नहीं रुक रहे। आखिरकार झुंझलाए शख्स ने मौर्या एंक्लेव थाने पहुंचकर पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है। पुलिस मामले में एक्सपर्ट की राय लेकर जांच कर रही है। जानकारी के मुताबिक, पीतमपुरा निवासी पुनीत अग्रवाल ने बयान दिया है कि हिन्दी फिल्म अर्जुन पटियाला में अभिनेत्री सनी लियोनी एक सीन में अपना फोन नंबर बताती है। 

फिल्म एक कैसेट कंपनी और मैडॉक फिल्म्स के अंतर्गत भूषण कुमार और दिनेश विजन ने प्रस्तुत की है और डायरेक्टर रोहित जुगराज हैं। उन्होंने अपनी शिकायत में बताया कि शुक्रवार को फिल्म सिनेमा हॉल में रिलीज हुई है। तभी से उसके पास पांच सौ से ज्यादा फोन कॉल रात दिन आ चुके हैं। कॉलर से जब वह पूछ रहे हैं तो उनको एक ही जवाब मिल रहा है कि फिल्म में सनी लियोनी यह नंबर बताती है। शिकायतकर्ता का कहना है कि सनी जो नंबर बोलती हैं, वह उनका है। फिल्म में बिना इजाजत ऐसे किसी का नंबर इस्तेमाल नहीं किया जा सकता। 

कॉलर हर बार पुनीत से सनी लियोनी से मिलने की बात कर रहा है। पुनीत को बार-बार यह बताना पड़ रहा है कि यह नंबर उनका है न कि सनी लियोनी का। जिसके बाद कॉलर अश्लील बातें कर रहे हैं। इन फोन कॉल से परेशान होकर मौर्या एंक्लेव थाने में शिकायत दर्ज कराई है। डीसीपी विजयंता आर्या का कहना है कि मामले में शिकायत मिली है। जांच कर रहे हैं, उसी के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी। 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *