कोयले की खदान में चोरी करने वाले 10 आरोपी गिरफ्तार, 3 वाहन समेत 40 हजार का सामान जब्त

कोरिया
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोरिया जिला (Korea District) स्थित SECL के कोल माइंस (Coal Mines) में चोरी के आरोप में 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. चोरों के पास से दो पिकअप, एक बोलेरो और 40 हजार रुपये मूल्य का सामान बरामद हुआ है. बैकुंठपुर (Baikunthpur) के एडिशनल एसपी पंकज शुक्ला (ASP Pankaj Shukla) ने संबंधित मामले का खुलासा करते हुए बताया कि कटघोरी सॉफ्ट माइंस में काम करने वाले गार्ड ने थाना सोनहत पहुंचकर खदान में चोरी की जानकारी दी थी.

सूचना पर कार्रवाई शुरू करते हुए पुलिस के आला अधिकारियों को मामले की जानकारी दी गई और एक टीम का गठन किया गया. पुलिस टीम ने 24 घंटे के अंदर सभी 10 आरोपियों को हिरासत में ले लिया.

एडिशनल एसपी ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों के पास से खदान से चोरी कर ले जाया गया सामान बरामद हुआ है. साथ ही वारदात में प्रयुक्त (इस्तेमाल) एक बोलेरो और दो पिकअप भी जब्त की गई है. उन्होंने कहा कि यह चोर गिरोह लंबे अरसे से पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ था. ये सभी लगातार वारदातों को अंजाम दे रहे थे और फरार हो जाते थे. उन्होंने संभावना जताई कि इस चोर गिरोह के पर्दाफाश से और भी कई चोरियों का खुलासा हो सकता है. फिलहाल, पुलिस इन आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *