पाक सेना के प्रवक्ता ने ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ को लेकर शाहरुख खान पर साधा निशाना

 
नई दिल्ली 

इन दिनों शाहरुख खान नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज बार्ड ऑफ ब्लड को लेकर चर्चा में हैं. दरअसल, वह इस वेब सीरीज को प्रोड्यूसर कर रहे हैं. इसमें इमरान हाशमी और विनीत कुमार सिंह मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे. वेब सीरीज का ट्रेलर जारी कर दिया गया है जिसे लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला. इसमें भारत और पाकिस्तान की खूफियां एजेंसी के बीच टकराव देखने को मिलेगा. अब इस वेब सीरीज को लेकर पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता आसिफ गफूर ने शाहरुख खान पर निशाना साधा है. उन्होंने शाहरुख को बॉलीवुड सिंड्रोम से ग्रसित बताया है.

गफूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ''शाहरुख खान बॉलीवुड सिंड्रोम में घिरे रहिए. हकीकत के लिए रॉ के जासूस कुलभूषण जाधव, विंग कमांडर अभिनंदन और 27 फरवरी 2019 की स्थिति देखिए. आप इसके बजाए भारत अधिकृत जम्मू-कश्मीर में हो रहे जुल्म और नाजीवाद के प्रति आसक्त आरएसएस के खिलाफ शांति और मानवता को प्रोत्साहित कर सकते हैं."
 
दरअसल, वेब सीरीज बार्ड ऑफ ब्लड में ऐसे तीन भारतीय जासूसों की कहानी है जो एक रेस्क्यू मिशन पर पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत में जाते हैं. ट्रेलर में इसे सुसाइड मिशन बताया गया है.

आसिफ गफूर के इस ट्वीट के बाद कई ट्विटर यूजर्स ने उनसे सवाल करने शुरू कर दिए हैं. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ''कुलभूषण जाधव मामले को लेकर लिखा, कन्फेशन सबूत नहीं होता." शाहरुख के एक फैन ने लिखा, ''गफूर भारत के उन ट्विटर अकाउंट को निशाना बनाते हैं जिन्हें दुनिया में सबसे ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.''

बता दें कि यह वेब सीरीज 27 सितबंर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. इसके ट्रेलर में ढेर सारा एक्शन देखने को मिला था. ऋभु दासगुप्ता ने इसका निर्देशन किया है. ये लेखक बिलाल सिद्दीकी की किताब बार्ड ऑफ ब्लड पर आधारित है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *