रणवीर सिंह ने अभिमन्यु दासानी को दिया नॉक आउट पंच, मगर इस मर्द को दर्द नहीं होता

मुंबई 
अभिमन्यु दासानी की डेब्यू फिल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता' की रिलीज से पहले ही काफी चर्चा हो रही है और दुनिया भर के कई फिल्म फेस्टिवल में धूम बचाने के बाद मानो अब हर कोई इस अनोखी फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहा हो. फिल्म के सितारे – अभिमन्यु दासानी, राधिका मदान, गुलशन देवैया भी फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. ये फिल्म एक ऐसे देसी हीरो को हासिल अद्भुत शक्ति पर आधारित है जिसे किसी तरह का कोई शारीरिक दर्द महसूस नहीं होता है. हालांकि ये एक दुर्लभ किस्म की बीमारी है. ये एक ऐसा 'सुपर हीरो' है जो अपने कारनामों से आप सभी को चकित कर देगा.

खैर, अब बॉलीवुड के बड़े सितारे भी 'मर्द को दर्द नहीं होता' के प्रमोशन में रूचि दिखा रहे हैं और अपना योगदान दे रहे हैं. हाल ही में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में देनेवाले रणवीर सिंह का नाम भी ऐसे ही सितारों में शुमार है. गौरतलब है कि इस फिल्म के प्रोमोशन के दौरान देसी डेडपूल अभिमन्यु दासानी को बॉलीवुड के सिम्बा रणवीर सिंह ने बड़े ही बेलाग अंदाज में एक नॉक आउट पंच दिया, मगर सवाल है कि क्या इस मर्द को दर्द होगा ? ये जानने के लिए आप देखिए ये मजेदार प्रोमो.

'मर्द को दर्द नहीं होता है' का लेखन और निर्देशन किया है वासन बाला ने और इसका निर्माण किया है आरएसवीपी मूवीज ने. इस फिल्म में महेश मांजरेकर, गुलशन देवैया, जिमित त्रिवेदी जैसे मंजे हुए कलाकार भी अहम किरदारों में नजर आएंगे. बॉलीवुड की अब तक की सबसे अलहदा किस्म की फिल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता' 21 मार्च, 2019 को देश भर में रिलीज होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *