पाक का भारतीय डेविस कप टीम को सुरक्षित माहौल का वादा, प्रधानमंत्री मोदी को भेजेगा निमंत्रण

नई दिल्ली
भारतीय टीम की सुरक्षा चिंताओं को दूर करने का प्रयास करते हुए पाकिस्तान टेनिस महासंघ (पीटीएफ) के अध्यक्ष सलीम सैफुल्लाह ने डेविस कप मुकाबले के दौरान मेहमान टीम को ‘बेहद सुरक्षित माहौल’ मुहैया कराने का आश्वासन दिया है। पाकिस्तान 12 साल में पहली बार डेविस कप मुकाबले की मेजबानी की तैयारी कर रहा है।

पीटीएफ प्रमुख ने साथ ही कहा कि वे भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 14-15 सितंबर को होने वाले इस मुकाबले के लिए आमंत्रित करने की योजना बना रहे हैं। उन्होंने मेहमान टीम और प्रशंसकों के लिए यादगार मेहमाननवाजी का वादा किया।

सलीम ने कहा, ‘हम भारतीय टीम का उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं। भारतीय प्रशंसकों और खिलाड़ियों के लिए अच्छे इंतजाम किए जाएंगे। हम बेहद सुरक्षित माहौल में मुकाबले की मेजबानी करेंगे। इस मुकाबले को लेकर पाकिस्तान में काफी रोमांच है। सभी खुश हैं। यह बेहतर होगा कि हम एक-दूसरे की ओर टेनिस की गेंद फेंकें, बम नहीं। मुझे भरोसा है कि भारतीय टीम पाकिस्तान की मेहमाननवाजी से प्रभावित होगी।’

भारतीय टेनिस टीम 55 साल बाद पाकिस्तान जाने की तैयारी में है। पाकिस्तान ने पिछली बार 1964 में भारत की मेजबानी की थी जब मेहमान टीम ने लाहौर में 4-0 से जीत दर्ज की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *