पहले कन्हैया कुमार को पहनाई माला, फिर बोले- ‘वोट तो मोदी को ही दूंगा’

पटना 
लोकसभा चुनाव के लिहाज से बिहार में कोई एक 'हॉट' सीट चुननी हो तो वह है बेगूसराय. यहां एक तरफ केंद्र में मंत्री और पीएम मोदी के करीबी कहे जाने वाले गिरिराज सिंह और जेएनयू के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार आमने-सामने हैं. हालांकि महागठबंधन के उम्मीदवार तनवीर हसन के खड़े होने से मुकाबला त्रिकोणीय जरूर बन पड़ा है, लेकिन सबकी नजर गिरिराज सिंह और कन्हैया कुमार के मुकाबले पर ही टिकी हैं.

कन्हैया कुमार भी पूरे दम-खम के साथ मैदान में खड़े हैं और गिरिराज के लिए चुनौती बने हैं. उनका दावा है कि मुकाबला सीधे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से है क्योंकि गिरिराज 'मोदी के पहलवान' हैं.

कन्हैया गांव और कस्बों के लगातार दौरे कर रहे हैं. वे जहां जा रहे हैं उनका स्वागत भी खूब किया जा रहा है. उन्हें माला भी पहनाया जा रहा है. हालांकि स्वागत और फूल माला पहनाने के बाद की हकीकत कुछ और है.

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो ने इस हकीकत को सामने लाया है. दरअसल इसमें दावा किया जा रहा है कि बेगूसराय के कासिमपुर गांव में जिन लोगों ने कन्हैया कुमार को फूल-माला पहनाया उन्हीं लोगों ने कन्हैया के जाने के कुछ मिंनटों के बाद ही पीएम मोदी को वोट देने की बात कही.

@rahulpandita नाम से बने एक वेरिफाइड ट्विटर अकाउंट से शेयर किए गए एक वीडियो में बेगूसराय के कासिमपुर, आजादनगर गांव के लोग बताते हैं कि कन्हैया तो ठीक है, लेकिन देश में पीएम मोदी ही आएंगे. लोगों ने पीएम मोदी के लिए ही वोट देने की बात कही. खास बात यह है कि थोड़ी देर पहले इन्हीं लोगों ने कन्हैया का स्वागत किया था. ये कन्हैया को भी पसंद करते हैं, लेकिन इनलोगों ने साफ कहा कि मोदी के लिए ही वोट करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *