तीन दशक बीजेपी में रहने वाले शत्रुघ्न सिन्हा आज थामेंगे कांग्रेस का हाथ, जेडीयू ने ली चुटकी

पटना 
सिने स्टार शत्रुघ्न सिन्हा आज कांग्रेस में शामिल होंगे. वो दिल्ली में पार्टी कार्यालय में कांग्रेस की सदस्यता लेंगे. शत्रुघ्न सिन्हा ने पार्टी में शामिल होने से पहले राहुल गांधी से मुलाकात की थी जिसके बाद ये तय हुआ था कि वो 6 अप्रैल को कांग्रेस की सदस्यता लेंगे.

करीब तीन दशक से बीजेपी से जुड़े रहे दिग्गज नेता और हिंदी सिनेमा के अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा पार्टी में बतौर स्टार नेता और स्टार प्रचारक काम करेंगे. कांग्रेस सिने स्टार शत्रुघ्न सिन्हा को पटना साहिब से केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद के खिलाफ चुनावी मैदान में उतार सकती है. हाल ही में शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को मास्टर ऑफ सिचुएशन बताया था.

उन्होंने राहुल की मिनिमम इनकम गारंटी की तारीफ करते हुए कहा था कि इसकी घोषणा करना 'मास्टर ऑफ सिचुएशन' राहुल गांधी का मास्टरस्ट्रोक है. बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा ने लोकसभा चुनाव 2009 में बिहार में पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र से फिल्म अभिनेता शेखर सुमन को हराकर चुनाव जीता था. उन्होंने 2014 में पटना साहिब से ही जीत हासिल की थी. वह अटल बिहारी वाजपेयी की कैबिनेट में मंत्री भी रहे. शत्रुघ्न सिन्हा की कांग्रेस में ज्वाइनिंग पर जेडीयू ने चुटकी ली है.

जदयू ने हमला बोलते हुए कहा कि आज के बाद शत्रुघ्न सिन्हा खुद ही खामोश हो जाएंगे. जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा एक्सपायर्ड दवा हैं और सारे एक्सपायर्ड दवा कांग्रेस में ही शामिल हो रहे हैं. संजय ने कहा कि एक्सपायर्ड दवा से शरीर नहीं ठीक होता है. उनसे पटना साहिब की जनता नाराज है. इस कारण रविशंकर प्रसाद भारी बहुमत से जीतेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *