पर्रिकर से मुलाकात पर राहुल ने दी सफाई- नहीं हुई थी राफेल पर बात

नई दिल्ली

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राफेल विमान सौदे के मुद्दे पर मोदी सरकार को घेरा. राहुल गांधी ने इस दौरान गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के साथ हुई मुलाकात पर भी सफाई दी और कहा कि उन्होंने उस मुलाकात में राफेल विमान सौदे की बात नहीं की थी. हालांकि, उन्होंने ये भी कहा कि मनोहर पर्रिकर से मुलाकात का ये मतलब नहीं कि मैं राफेल विमान सौदे का मुद्दा नहीं उठाऊंगा.   

राहुल गांधी शुक्रवार की प्रेस कॉन्फ्रेंस में इसी पर जवाब दिया. राहुल गांधी ने कहा कि मैं मनोहर पर्रिकर से मिला था, लेकिन उस मुलाकात में राफेल विमान सौदे पर कोई बात नहीं हुई थी. उन्होंने कहा कि मैंने बाद में उन्हें जो चिट्ठी लिखी थी, उसमें कहा था कि आपसे मुलाकात का मतलब ये नहीं है कि मैं राफेल मुद्दे पर नरेंद्र मोदी से सवाल नहीं पूछूंगा.

आपको बता दें कि 29 जनवरी को राहुल गांधी ने मनोहर पर्रिकर से गोवा विधानसभा में मुलाकात की थी. ये मुलाकात 15 मिनट तक चली थी. इस मुलाकात के बाद राहुल गांधी का बयान आया था कि मैं मनोहर पर्रिकर से मिला, लेकिन राफेल विमान घोटाले में उनका कोई हाथ नहीं है. ये डील सीधे तौर पर नरेंद्र मोदी ने की थी और अनिल अंबानी को फायदा पहुंचाया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *