आजम के बहाने अखिलेश पर बरसीं जयाप्रदा, बोलीं- दोनों की सोच मिलती है

रामपुर
उत्तर प्रदेश की रामपुर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) उम्मीदवार जयाप्रदा ने आजम खान के विवादित बयान के बावजूद उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करने पर समाजवादी पार्टी (एसपी) प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि अच्छा है कि पार्टी द्वारा महिलाओं के साथ की गई बद्तमीजी उसी के खिलाफ जा रही है।

जयाप्रदा ने कहा, 'आजम खान के असंवेदनशील बयान पर अखिलेश यादव की प्रतिक्रिया दिखाती है कि वह एक कैसे माहौल में पले-बढ़े हैं। उनकी सोच एसपी के रामपुर के वरिष्ठ नेता (आजम खान) की सोच से मिलती है।' रामपुर लोकसभा सीट से आजम खान के खिलाफ चुनाव लड़ रहीं जया ने कहा कि आजम की उनके प्रति घृणा का कारण उनकी असुरक्षा की भावना हो सकती है।

'बहुत घटिया आदमी है आजम खान'
बता दें कि जयाप्रदा चुनाव से कुछ समय पहले ही बीजेपी में शामिल हुई थीं। 57 वर्षीय जया ने कहा, 'वह बहुत घटिया आदमी है इसलिए महिलाओं को आगे बढ़ते नहीं देखना चाहता।' यह पूछे जाने पर कि क्या अखिलेश और मुलायम सिंह द्वारा खान के बयान की निंदा नहीं किए जाने से वह आहत हैं, जयाप्रदा ने कहा कि वह आहत नहीं हैं लेकिन वह युवा नेताओं से नई और सकारात्मक सोच रखने की उम्मीद करती हैं।

जयाप्रदा ने आगे कहा, 'लेकिन उनकी (अखिलेश यादव) मौजूदगी में आजम खाने ने ऐसा बकवास बयान दिया, इसलिए अखिलेश से कोई उम्मीद नहीं है। वह वैसे ही माहौल में पले-बढे़ हैं, तो सोच भी वैसी ही होगी।' जया के अनुसार आजम खान की टिप्पणी के बाद राजनीतिक बहस अब तक के सबसे निचले स्तर पर आ गई है। बीजेपी नेता ने कहा, 'उन्होंने जो टिप्पणी की, उसे लेकर पूरे देश के लोग उन्हें गाली दे रहे हैं लेकिन यह बहुत निराशाजनक है। मुझे आजम खान को भाई मानने में शर्म आती है।'

'आजम खान को भाई बुलाना मेरी गलती थी'
उन्होंने कहा, 'हो सकता है कि उन्हें भाई बुलाना मेरी गलती थी। उन्होंने साबित कर दिया कि वह ऐसे व्यक्ति नहीं है, जो होने का दिखावा करते हैं। उन्होंने कहा कि आजम खान के बयान के बाद उन्हें लगता है कि सभी महिलाएं उन्हें वोट देंगी। गौरतलब है कि हाल ही में रामपुर में एक चुनावी रैली में आजम खान ने जया प्रदा का नाम लिए बिना कहा था, 'आपने उन्हें 10 वर्ष तक प्रतिनिधित्व करने के लिए चुना। रामपुर के लोगों, उत्तर प्रदेश के लोगों और भारत के लोगों को उनकी सच्चाई समझने में 17 वर्ष लगे लेकिन मैं 17 दिन में ही समझ गया कि उनके अंडरवेयर का रंग खाकी है।'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *