पद्मश्री विजेता प्रेमलता के घर चोरी, मेडल ले गए

जमशेदपुर
पद्मश्री अवॉर्ड से सम्मानित पर्वतारोही प्रेमलता अग्रवाल के घर में चोरी का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, अज्ञात चोरों ने उनके जमशेदपुर स्थित फ्लैट में घुसकर चोरी की घटना को अंजाम दिया। इन चोरों ने नकदी और दूसरे कीमती सामान पर हाथ साफ किया ही, साथ ही उनका पद्मश्री सम्मान भी ले गए। घटना के वक्त प्रेमलता अग्रवाल अपने दूसरे फ्लैट पर थी और घर खाली था।

जमशेदपुर स्थित फ्लैट में चोरी
पर्वतारोही प्रेमलता अग्रवाल के घर चोरी की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और तुरंत ही मामले की छानबीन में जुट गई है। बताया जा रहा कि चोरी की ये वारदात प्रेमलता अग्रवाल के जमशेदपुर में कदमा स्थित केडी फ्लैट में हुई है। पूरे मामले का खुलासा सोमवार तड़के सुबह हुआ। अज्ञात चोरों ने उनके घर से 20 हजार रुपये, चांदी के सिक्के और दूसरे कीमती सामान उठा ले गए।

मेडल भी साथ ले गए चोर
इसके साथ चोर उस मेडल को भी अपने साथ ले गए जिसे पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने अपने हाथों से पद्मश्री प्रेमलता अग्रवाल को पुरस्कार स्वरुप देकर सम्मानित किया था। जिस समय ये पूरी घटना हुई प्रेमलता अग्रवाल के घर पर कोई नहीं था। प्रेमलता अग्रवाल अपने परिवार के साथ दूसरे आवास पर थीं।

प्रेमलता अग्रवाल ने चोरों से की ये अपील
प्रेमलता अग्रवाल ने मेडल की चोरी करने वालों से यह आग्रह किया है कि जिस मेडल की चोरी की गई है, वह उन्हें लौटा दें। उन्होंने कहा कि काफी मेहनत से यह मेडल उन्हें मिला है। वहीं कदमा पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया कि चोर पिछले कुछ दिनों से घर पर नजर रख रहे थे, जब वो नए फ्लैट में गई थी, तो उसी रात में चोरों ने ये वारदात की। फिलहाल हमें कुछ सुराग मिले हैं जल्द ही चोरों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *